Daesh NewsDarshAd

आपदा समिति की बैठक के दौरान नालंदा डीएम को विधायक जी के लिए बुलानी पड़ी एंबुलेंस..

News Image

Desk- बड़ी खबर बिहार के नालंदा जिले से है जहां सीएम नीतीश कुमार के खास माने जाने वाले पूर्व मंत्री और जदयू के हरनौत से विधायक हरि नारायण सिंह की तबीयत मीटिंग के दौरान ही  अचानक बिगड़ गई, इसके बाद आनन -फानन में एंबुलेंस बुलाकर विधायक जी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें पटना के मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां वे पहले से इलाज करवा रहे हैं.

 डीएम के साथ आपदा समिति की मीटिंग के दौरान विधायक के बीमार होने की सूचना के बाद अफरा तफरी की स्थिति बन गई. मौके पर बड़ी संख्या में जदयू के नेता अस्पताल पहुंचे. वहीं जिले के डीएम शशांक  शुभंकर ने भी अस्पताल पहुंचकर विधायक के तबीयत को लेकर डॉक्टर से जानकारी ली. 

 बताते चलें कि बिहारशरीफ समाहरणालय के हरदेव भवन में डीएम ने  आपदा समिति की बैठक बुलाई थी.  इसी मीटिंग में भाग लेने हरनौत के जद(यू) विधायक सह विधानसभा उपकरण समिति के सदस्य एवं पूर्व मंत्री हरिनारायण सिंह पहुंचे थे.  मीटिंग में उनके साथ भाग लेने आए जद(यू) के विधान पार्षद प्रतिनिधि अख़लाक़ अहमद ने बताया कि मीटिंग के लिए जैसे ही सभागार में गए उसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image