Daesh NewsDarshAd

SIWAN में बदल रहा है राजनीति का रंग, होने वाला है बड़ा खेला !

News Image

DESK:-पूर्व बाहुबली सांसद दिवंगत शहाबुद्धीन की बीबी हिना सहाब चुनावी प्रचार के बीच बदली-बदली नजर आ रही हैं.आमतौर पर बुरके में रहने वाली हीना सहाब भगवा कपड़े में नजर आ रही है.हिना सहाब के बदले रूप को देखते हुए सीवान की राजनीति में बदलाव के संकेत मिल रहे हैं.

 बताते चलें कि पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब आरजेडी से दो बार चुनाव लड़ चुकी है,पर उसे सफलता नहीं मिल पायी थी.इस चुनाव में वह तीसरी बार निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरी हैं.हिना सहाब को अपने मुस्लिम समाज को समर्थन पहले से ही मिल रहा था और अब वह भगवा रंग में रंगकर बीजेपी के कोर वोटर का समर्थन हासिल करना चाह रही है क्योंकि वहां जेडीयू प्रत्याशी विजयलक्ष्मी कुशवाहा चुनाव लड़ रही हैं और वर्तमान जेडीयू सांसद कविता सिंह का पत्ता कट चुका है.   

भगवा रंग में रंगी हिना शहाब का एक वीडियो सोसल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है जिसमें हिना शहाब मखदुम सराय ब्रह्मस्थान में आयोजित सभा में भाषण दे रही हैं,और वहां मौजूद लोग भगवा गमछा धारण किए हुए नजर आ रहे हैं। हिना शहाब जहां भी चुनाव प्रचार करने के लिए जा रही हैं वहां भगवा रंग से उनका जोरदार स्वागत हो रहा है।इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान समर्थकों ने उन्हें माता की चुनरी ओढ़ाकर उनका स्वागत किया था।

मीडिया से बात करते हुए हिना सहाब खुद कह रही हैं कि अब पुराना समय नहीं रह गया है और समय बदल चुका है और अब सीवान में नए समीकरण बनेंगे। उन्हें किसी रंग से परहेज नहीं हैं।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image