Daesh NewsDarshAd

90's की हुई करिश्मा कपूर , एक्ट्रेस मना रही 50वां जन्मदिन

News Image

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस Karisma Kapoor का आज जन्मदिन है.कपूर खानदान की लाड़ली Karisma Kapoor हर साल 25 जून को अपना जन्मदिन मनाती हैं. करिश्मा कपूर 90 के दशक के बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने अपने समय में बॉलीवुड की दुनिया में एकतरफा राज किया था.

25 जून 1974 को एक्ट्रेस का जन्म मुंबई में एक नामी परिवार में हुआ था.करिश्मा कपूर एक्ट्रेस बबीता कपूर और  एक्टर रणधीर कपूर की बड़ी बेटी हैं.सूत्रों की माने तो एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई फ़िल्मी दुनिया में आने के लिए बीच में ही छोड़ दी थी.एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में बाते था की वो बचपन में श्रीदेवी और माधुरी की फैन थी .बता दे की महज 16 साल की उम्र में करिश्मा ने बॉलीवुड डेब्यू महज किया था.करिश्मा ने साल 1991 में आई 'प्रेम कैदी'से अपने बॉलीवुड डेब्यू की शुरुआत की थी. 

बताते चले की एक्टर्स ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी लेकिन दोनों का रिश्ता 13 सालों के बाद साल 2016 में टूट गया.दोनों ने एक दुसरे से तलाक लेकर अलग होने का फैसला लिया .मालूम हो की करिश्मा और उनके पति संजय कपूर के दो बच्चे हैं जो अब तलाक के बाद करिश्मा के साथ ही रहते हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image