Daesh NewsDarshAd

डकैतों के साथ पुलिस की मुठभेड़, 2 की मौत, जिंदा बम के साथ पिस्टल बरामद

News Image

बड़ी खबर मोतिहारी से है जहां डकैतों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई. जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया. इसके साथ ही इस मुठभेड़ में 2 डकैतों की गोली लगने से मौत भी हो गई है. वहीं, कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. यह पूरी घटना घोड़ासहन थाना क्षेत्र के पुरनहिया गांव की है. वहीं, इस घटना के बाद मौके से कुछ बदमाश फरार भी हो गए, जिनकी खोजबीन पुलिस द्वारा की जा रही है. 

इस पूरे मामले के लेकर बताया जा रहा है कि, बड़े डकैती की योजना से सभी बदमाश एकजुट हुए थे. जिसकी सूचना पुलिस को मिली. इसके बाद पुलिस ने एक टीम का गठन किया. जिला बल के अलावे एसएसबी और कमांडो को भी टीम में शामिल किया गया. इसके बाद पूरी टीम ने बदमाशों को घेर लिया. जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस टीम पर बम से हमला कर दिया. जिसमें 3 पुलिसकर्मी घायल भी हो गए. 

तो वहीं पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में हुई फायरिंग के दौरान 2 बदमाशों की मौत भी हो गई. लेकिन, कई बदमाश मौके से फरार हो गए. वे सभी बदमाश नेपाल की तरफ भागे, जिनकी खोजबीन जारी है. घटनास्थल से कई जिंदा बम, पिस्टल, लोहे का रॉड, कुल्हाड़ी और गैस सिलेंडर पुलिस ने कियाबरामद है. मोतिहारी एसपी कान्तेश मिश्रा के नेतृत्व में यह मुठभेड़ हुई. फरार हुए डकैतों की तलाश में बॉर्डर पर एसएसबी के साथ मोतिहारी पुलिस की कॉम्बिंग ऑपरेशन चल रही है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image