Daesh NewsDarshAd

डाकबंगला से आगे BJP को बढ़ने नहीं देगी पुलिस, लाठी-डंडा लेकर हो गई तैनात

News Image

भाजपा विधायकों का जोरदार हंगामा सदन के अंदर देखने के लिए मिला. बीजेपी विधायक वेल तक पहुंचकर जोरदार हंगामा कर रहे थे, जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने विधायकों को मार्शल आउट करने का आदेश दिया. इस बीच बीजेपी विधानसभा मार्च के लिए भी तैयार है. लेकिन, इस बीच पटना पुलिस भी बीजेपी को रोकने और उनसे निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है. दरअसल, आज बड़ी संख्या में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता सरकार के नियमों का विरोध करते हुए विधानसभा का घेराव करने वाले हैं. 

पटना की सड़क पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हो गए हैं. एक तरफ जहां बीजेपी ने विधानसभा का घेराव करने और सरकार का विरोध करने को लेकर डटी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस बल ने भी ठान लिया है कि किसी भी कीमत पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को डाकबंगला से आगे बढ़ने नहीं देंगे. डाकबंगला के आस-पास पूरी तरह से बैरीकेडिंग कर दी गई है. हाथ में लाठी-डंडे लेकर पुरुष के साथ-साथ महिला पुलिस बल भी तैनात है.  

बता दें कि, विधानसभा की ओर गांधी मैदान से बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता थोड़े ही देर में कूच करने वाले हैं. जबरदस्त बवाल की संभावना को देखते हुए चप्पे-चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर रखी जा रही है. किसी तरह की अनहोनी ना हो उसके लिए भी पुलिस बल तैयार है. दूसरी तरफ बीजेपी भी पूरी तरह मूड में है और सरकार के खिलाफ अपनी मांगों को लेकर अड़ गई है. इस बीच भाजपा को शिक्षक अभ्यर्थियों का भी पूरजोर समर्थन है और वे सभी सरकार का विरोध करने के लिए तैयार हैं.  

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image