Daesh NewsDarshAd

रंगदारी नहीं देने पर प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण,मारपीट कर सड़क किनारे फेंका..

News Image

DANAPUR-राजधानी पटना से सटे दानापुर इलाके में अपराधियों का मनोहर लगातार बढ़ता जा रहा है. 5 लाख के रंगदारी नहीं देने पर आज शाहपुर थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर  को बदमाशों ने पिस्तौल के नोक पर पहले तो  घर से अगवा  कर लिया  फिर मारपीट कर अधमरा की हालत में मनेर के सराय मे गाड़ी से फेक दिया.

जख्मी प्रॉपर्टी डीलर  सूरज का  सगुना स्थित निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. यह घटना शाहपुर  थाना अंतर्गत  भगवतीपुर में घटी है. इस संबंध में जख्मी प्रॉपर्टी डीलर सूरज के भाई नीरज कुमार ने स्थानीय थाना में मिथलेस सिंह, शिवम समेत अनेक पर  नामजद मामला दर्ज कराया  है. दर्ज प्राथमिकी में नीरज ने बताया कि मेरे छोटा भाई सूरज कुमार प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है और  पिछले 18 मई को शाम में अपने घर के दलान पर बैठे हुए थे. इसी दौरान दो स्कार्पियो गाडी से मिथलेश सिंह . शिवग उर्फ शिवम सरकार ,  धीरज कुमार, अजेश कुमार , हरिओम कुमार ,  प्रकाश कुमार उर्फ राजा , मुकेश कुमार  भगवतीपुर व उसरी खुर्द के रवि कुमार उर्फ रवि सरकार , सरारी के आलोक नबाव ,  यूजे सरकार  बाबूचक फुलवारी शरीफ निवासी ने मेरे भाई सूरज को जबरन मारपीट करते हुए  गाडी में ले जाने लगे तो मै और आसपास के लोगों ने विरोध किया तो  मिथलेश सिंह, शिवम व रवि सरकार ने पिस्तौल तान दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए मेरे भाई सूरज को गाडी में बैठा कर ले गये. इसकी सूचना शाहपुर पुलिस को तुरंत दिया पुलिस के दबिश के कारण बदमाशों ने मेरे भाई सूरज को मारपीट कर अधमरा कर मनेर के सराय में छोड कर फरार हो गया .उन्होंने बताया कि मिथलेश सिंह ने मेरे  भाई सूरज से पांच लाख रंगदारी की मांग किया था, जिसका विरोध मेरे भाई ने किया था. 

 इस संबंध में थानाध्यक्ष मनीष कुमार आनंद ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन किया जा रहा है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस दबिश के कारण प्रॉपर्टी डीलर सूरज को बदमाशों ने सराय में छोड कर फरार हो  गया था

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image