Daesh NewsDarshAd

OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने आ रही रोहित शेट्टी की कॉप वेब सीरीज, जल्द होगी रिलीज

News Image

नए साल की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में बॉलीवुड के फैंस की एक्साइटमेंट नए मूवीज को लेकर बढ गई है. इस बार तो ओटीटी प्लैटफॉर्म पर भी धांसू फिल्में आने वाली है. इसी क्रम में रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय पुलिस स्टारर फिल्म 19 जनवरी को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. 

कैसा था वेब सीरीज का टीजर 

बता दें कि, 2023 के दिसंबर में ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. जिससे फैंस का एक्साइटमेंट बढ गया है. अब क्या कुछ टीजर में दिखाया गया था, वह हम आपको याद दिला देते हैं. दरअसल, टीजर की शुरुआत होती है मुंबई में बम धमाकों से. इसके बाद टीज़र दिल्ली की कईं सड़कों से होकर गुजरता है, हर फ्रेम बम पर लगी घड़ी की टिक-टिक के सस्पेंस को बढ़ाता जाका है और फिर एक विस्फोट होता है. इसके बाद इस पुलिस ड्रामा के ब्रेव हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की पुलिस की वर्दी में धांसू एंट्री होती है जो बम विस्फोटों के पीछे के मास्टरमाइंडों का पता लगाने की कोशिश में जुटे हैं. 

ऑडियन्स का खूब करेगी मनोरंजन

एक्शन, सस्पेंस, थ्रिल और ड्रामा से लबरेज इस वेब सीरीज का टीजर जबरदस्त नजर आया. सीरीज काफी प्रॉमिसिंग सी लगी. ऐसा लगता है, फिल्म ऑडियन्स का भरपूर मनोरंजन करेगी. रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित, इंडियन पुलिस फोर्स सात-एपिसोड की एक्शन से भरपूर सीरीज है ये वेब शो देश भर के पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, अनकंडीशनल कमिटमेंट और उग्र देशभक्ति के लिए एक हार्दिक श्रद्धांजलि है, जो हमें सुरक्षित रखने का कर्तव्य निभाते हुए अपना सब कुछ दांव पर लगा देते हैं. 

रोहित शेट्टी की पहली डायरेक्टेड वेब सीरीज 

बता दें कि, रोहित शेट्टी की यह पहली डायरेक्टेड वेब सीरीज है. डिजिटल की दुनिया में रोहित पहली बार कदम रख रहे हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत ही रिफ्रेशिंग कॉप नजर आ रहे हैं. शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू लीड रोल में नजर आने वाले हैं. सात एपिसोड की यह वेब सीरीज देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड नजर आ रहा है. इधर, रोहित शेट्टी की एक और कॉप मूवी 'सिंघम अगेन' धमाल मचाने वाली है.  

जल्द 'सिंघम अगेन' मचाएगी धमाल 

यह 'सिंघम' फ्रेंचाइज की तीसरी फिल्म है, जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी हैं. 'सिंबा', 'सिंघम', 'सिंघम 2' और 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा हैं. 'सिंघम अगेन' में सिंबा यानी रणवीर सिंह और वीर सूर्यवंशी यानी अक्षय कुमार, सिंघम अजय देवगन के साथ मिलकर मुकाबला करते नजर आएंगे. आपको यह भी बता दें कि, 'सिंघम अगेन' को रिलायंस एंटरटेनमेंट, अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म साल 2024 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होगी. चर्चा है कि, ये फिल्म अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा-2' से क्लैश करेगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image