Daesh NewsDarshAd

शाहिद कपूर ने मुंबई में खरीदा अपने सपनों का नया आशियाना

News Image

मुंबई जैसे मायानगरी में सभी घर लेना चाहते हैं .वही कई ऐसे सेलेब्रिटी भी है जो मुबई में आये दिन घर खरीद रहे हैं.इसी कड़ी में एक फिल्मी दुनिया के कपल के अपना नया घर खरीदा है वो है एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत .दोनों ने मिल कर मुंबई में करोड़ों का घर खरीद लिया है. एक न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक दोनों ने जो घर खरीदा है वो करीब 5,395 स्क्वायर फुट में फैला हुआ है. 

इस दोनों के इस  लक्जरी अपार्टमेंट में तीन पार्किंग स्पेस भी मौजूद है. बता दे की कपल ने बीते दिनों 24 मई को ही इस लक्जरी अपार्टमेंट को अपने नाम रजिस्ट्री करवाया है. कपल ने रजिस्ट्री के दौरान 1.75 करोड़ की स्टैम्प ड्यूटी की रकम भी भरी है.

बताते चले की शाहिद कपूर ने इस घर से पहले अभी हाल में ही एक नई गाड़ी भी करीदी थी. उन्होंने पिछले साल दिसंबर के महीने में ही एक मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 लग्जीरियस गाड़ी ली थी जिसके कीमत मार्केट वैल्यू के ओसार करीब  3.5 करोड़ रुपए  बताई जाती है.ऐसे में अब इस साल फिल्मी दुनिया के इस क्यूट कपल ने अब एक लक्जरी अपार्टमेंट ले लिया है.इसके बाद तो यह साफ़ है की भले ही शाहिद फिल्मी दुनिय में उतना एक्टिव नहीं होते लेकिन उनके पास धन-दौलत की कमी नहीं है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image