Daesh News

शर्मनाक :महिला के पहले कपड़े उतारे और फिर निर्मम तरीके से हत्या की..

Bhagalpur - बहुत ही शर्मनाक और सनसनीखेज खबर बिहार के भागलपुर से है,जहां एक बुजुर्ग महिला को पहले निर्वस्त्र किया गया और फिर उसकी पीट -पीटकर हत्या कर दी गई.उस महिला की पेटिकोट कहीं और मिली साड़ी कहीं और मिली तथा डेडबॉडी कहीं और मिला .है.महिला का शव पूर्ण रूपेण नग्न पड़ा था.

यह घटना भागलपुर जिला अंतर्गत सनोखर थाना क्षेत्र के तिलोंदा गांव की है.इस गांव की एक बुजुर्ग महिला महारानी देवी अपने घर से सुबह चाय पीकर निकलती है और दोपहर तक जब घर वापस नहीं लौटी है तो उसके परिवार वाले उन्हें ढूंढने निकलते हैं लेकिन उसका कहीं कुछ आता पता नहीं चल पाता है.कुछ देर बाद बीच बहियार से कुछ लोग शोर मचाते हुए आते हैं और उनके माँ की निर्मम हत्या  की सूचना देते हैं. हत्या इतनी बरवार्ता पूर्वक की गई थी कि उस महिला की पेटिकोट कहीं और मिली साड़ी कहीं और मिली बॉडी कहीं और मिली.मृतका के बेटे संजीव मिश्रा उदय मंडल, केसब मंडल, लालू मंडल पर अपनी मां की बेरहमी से हत्या करने का आरोप लगाया है. संजीव ने कहा ये लोग आपराधिक चरित्र के हैं.  इनके ऊपर कई अपराध का केस अभी भी चल रहा है. इन्हीं लोगों ने मेरी मां को बेरहमी से नग्न करके हत्या कर दी है मुझे न्याय चाहिए साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी मां पेंशन धारी थी इस सोच से भी उन लोगों ने मेरी मां को मारा होगा कि जब महारानी देवी ही नहीं रहेगी तो इसका परिवार कैसे फले फूलेगा.

 वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजन की शिकायत पर मामला अध्यक्ष दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

 भागलपुर से अजय की रिपोर्ट 

Scan and join

Description of image