Daesh NewsDarshAd

श्रद्धा आर्या ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर, मैरून कलर के एथलीजर में आई नजर

News Image

श्रद्धा आर्या टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने ‘तुम्हारी पाखी’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसे कई फेमस टीवी शो किए और ‘निशब्द’ और ‘पाठशाला’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है. एक्ट्रेस फिलहाल टीवी के मोस्ट फेमस शो ‘कुंडली भाग्य’ में 'प्रीता अरोड़ा' के किरदार में नजर आ रही हैं. वहीं श्रद्धा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने इंडियन नेवी ऑफिसर, राहुल नागल से शादी की है. ये जोड़ी अब जल्द ही अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नई तस्वीर शेयर की है.

पिछले कुछ महीनों के दौरान श्रद्धा आर्या को पब्लिकली स्पॉट नहीं किया गया था जिसके बाद उनके प्रेग्नेंसी के रूमर्स फैल गए थे. वहीं एक्ट्रेस ने फाइनली अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति संग अपनी एक प्यारी सी वीडियो शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी थी. वहीं अब एक्ट्रेस ने पहली बार अपने बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर की है. 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस ने नो-मेकअप लुक में मिरर सेल्फी शेयर की. तस्वीर में श्रद्धा मैरून कलर के एथलीजर में नजर आ रही हैं और फर्श पर आराम से बैठकर अपने बेबी बंप को प्यार से सहलाती हुई दिख रही हैं. 

हालांकि, तस्वीर का मेन अट्रैक्शन उनका फुली ग्रोन बेबी बंप था लेकिन अभिनेत्री भी काफी प्यारी लग रही थीं. उन्होंने अपने बालों को एक तरफ खुला रखा था और अपने हाथ पर एक सुंदर गोल्डन बैंड सजाया हुआ था. श्रद्धा आर्या के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपने टीवी शो कुंडली भाग्य की शूटिंग जारी रखे हुए हैं. शो के अलावा, श्रद्धा को अक्सर ऑनलाइन कई ब्रांड कैंपेन में भी देखा जाता है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image