Daesh NewsDarshAd

जहीर संग सोनाक्षी सिन्हा ने सेलिब्रेट किया गणेश चतुर्थी, तस्वीर वायरल होते ही हुई ट्रोल

News Image

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ महीने पहले ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की थी, जिसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे थे तो वहीं कई इनके साथ थे. अलग धर्म के जहीर इकबाल संग शादी को लेकर सोनाक्षी के सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. हालांकि, दोनों की शादी हुई और वे मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. वहीं अब शादी के बाद जहीर और सोनाक्षी ने धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया. 

इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा पति जहीर के साथ गणपति बप्पा की आरती करती नजर आ रही हैं. दोनों आरती की थाली पकड़ कर पूरी श्रद्धा के साथ बप्पा की पूजा करते दिख रहे हैं. इस दौरान दोनों के लुक की बात करें तो सोनाक्षी ने नीले रंग का हैवी लॉन्ग सूट पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. वहीं, जहीर ने सोनाक्षी से मैचिंग करता हुआ डबल शेड का नीला और सफेद कुर्ता पजामा पहना है. सोनाक्षी सिन्हा के इस वीडियो पर उनके कैप्शन ने हर किसी का ध्यान खींचा. 

सोनाक्षी सिन्हा ने कैप्शन में लिखा कि, "प्यार सम्मान में बदल जाता है, जब एक कपल सच्चे भाव में एख-दूसरे की मान्यताओं का सम्मान करता है. शादी के बाद हमारे पहले गणपति." बता दें कि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा कि, 'अल्लाह इन्हें हिदायत दें.' एक दूसरा लिखता है कि, 'अब तो भाभी को भी रोजा रखना पड़ेगा.' बता दें कि, ऐसे कई और कमेंट इस पर आ रहे हैं, जो सुर्खियों में छाए हुए हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image