Daesh NewsDarshAd

23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाली है बिहारी बाबु की प्यारी बिटिया

News Image

बॉलीवुड Sonakshi Sinha इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं.ख़बरों की माने तो Sonakshi Sinha को लेकर यह चर्चा तेज़ है की आने वाली 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.मालूम ही की सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जही इकबाल से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि दोनों की शादी वाले बात पर किसी ने ऑफिशियल अनाउंटसमेंट नहीं की है .वही बता दे की  सोनाक्षी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी पोस्ट कर रही हैं ऐसे में आपको याद होगा सोनाक्षी ने एक रिंग वाली तस्वीर पोस्ट की थी जिसके बाद और भी अफवाह उड़ी की जल्द ही वो शादी के बंधन में बंध जाएंगी .

इस बीच अब खबर तेज है की 23 जून को सोनाक्षी जही इकबाल  के साथ शादी कर सकती हैं. ऐसे में खबर ये आ रही है की सोनाक्षी ने अपने वेडिंग कपड़े भी तैयार करवा लिए हैं.अपने हल्दी के लिए सोनाक्षी ने लहंगा कम सूट  ड्रेस तैयार करवाया है.सोनाक्षी सिन्हा ने अपने मेहंदी के लिए  मस्टर्ड और ब्लू गोटा पट्टी वाला लहंगा बनवाया है. 

बताते चले की सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल से शादी करने वाली हैं, दोनों काफी लंबे समय से एक दुसरे को डेट कर रहे हैं हमेशा ही दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.जानकारी हो की सोनाक्षी खुद एक एक्ट्रेस हैं वही जहीर इकबाल भी सिनेमा जगत से ही तालुक रखते हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image