Daesh News

बेकाबू कार ने ट्रक में मारी टक्कर,मौके पर ही 3 की मौत

GAYA- बिहार के गया में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।यह हादसा  आमस थाना क्षेत्र में हुई है.

 बताया जाता है कि औरंगाबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र के घोस्ता गांव से सवार होकर गया के चेरकी जा रहे थे।इसी दौरान आमस के सिहूली गांव के पास कार ने अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। टक्कर इतना भीषण थी आवाज सुनते ही मौके पर लोगो की काफी भीड़ जमा हो गई। कार सवार दो लोगों को घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक को अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया।

टक्कर के बाद कार पूरी तरफ से क्षतिग्रत हो गई और ट्रक में पूरी तरह जा फसी थी जिसे क्रेन बुलाकर खिचवाया गया।वहीं एसआई धन्नू कुमार सिंह ने बताया की  सिहुली गांव के पास खड़े ट्रक में तेज रफ्तार कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिसमे कार सवार तीन लोगो को मौत हो गई है।जिसका पहचान औरंगबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत घोस्ता गांव निवासी स्व मुंगेश्वर प्रसाद सिंह के 60 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र प्रसाद सिंह व सुरेंद्र प्रसाद सिंह के पुत्र अनुज कुमार सिंह एवं कुटुंबा थाना क्षेत्र के चिंतावन गांव निवासी रामप्रवेश पांडे के पुत्र दयानीजी पांडे बताया गया है।

तीन शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमास्ट हेतु मगध मेडिकल कॉलेज गया भेज दिया गया है।बताया जाता है की अनूप कुमार सिंह इलाहाबाद में प्रोफेसर पद पर स्थापित थें जो अपना घर भी उत्तरप्रदेश के प्रोफेसर कॉलोनी बैंक रोड प्रयागराज में बनाए हुए थे।जो कुछ कुछ दिन पहले ही अपने गांव आए थे और अपने पिता पिता जी के साथ अपने रिलेशन के घर गया जिला के चेरकी से लौट रहे थे उसी दौरान सड़क दुर्घटना शिकार हो गए।

रिपोर्ट: मनीष कुमार

Scan and join

Description of image