Daesh NewsDarshAd

पहली बीवी के रहते दूसरी से शादी रचाने चला था युवक, स्टेज पर ही हो गई दनादन पिटाई

News Image

गया में एक दूल्हे की पिटाई का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्टेज पर ही दूल्हे की दनादन पिटाई की जा रही है. वो तो गनीमत रही कि कुछ लोग बीच बचाव करने के लिए पहुंचे, जिससे उसकी जान बच गई. जिसके बाद दूल्हे ने राहत भरी सांस ली. वहीं, इस पूरे वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि पहली पत्नी रहते मुस्लिम दूल्हा दूसरी शादी रचाने के लिए पहुंचा था, जहां लोगों ने शादी के स्टेज पर ही जमकर दूल्हे की धुनाई कर दी. 

दूल्हे की पिटाई वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के लिए स्टेज पर सज-धज कर बैठे मुस्लिम दूल्हा को लोग पहले बंधक बनाते हैं और उसके बाद एक दूल्हे को मारना शुरू कर देते हैं. इतने में कुछ लोग बीच-बचाव करते हैं. जिसके बाद दूल्हे को कुछ लोग बोलते हैं कि, तुम तो आज बच गए यार. दूसरा गांव रहता तो बहुत कुछ हो जाता. हालांकि, दूल्हा बार-बार माफी मांगते हुए और गिरगिरते हुए नजर आ रहा है. 

उसके बाद कुछ लोग उसे बंधक बनाकर कहते हैं कि, नाई बुलाकर इसके बाल मुड़वा दो. लेकिन, कुछ ही देर बाद पता चला कि इसके बाल भी नकली हैं और बाल खींच लेते हैं. बताया जाता है कि युवक गया शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत इकबाल नगर का रहने वाला है जो कि जिले के डोभी प्रखंड के बाजारों में पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचाने को जाता है, जहां लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image