Daesh NewsDarshAd

लव मैरिज के महज 6 महीने के अंदर ही नव दंपति की जीवन लीला खत्म, जाने वजह..

News Image

PURNEA:- प्रेम विवाह के महज 6 महीना के अंदर ही नव दंपति ने अपनी जीवन लीला खत्म कर ली परिवार वालों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि दोनों ने एकाएक इस तरह का आत्मघाती कदम उठा लिया. हैरत की बात है कि प्रेम विवाह को परिवार वाले का भी आशीर्वाद मिला हुआ था.

 यह सनसनीखेज और दुखद घटना बिहार के पूर्णिया की है.जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के वघवा गांव में नव दंपति रिशु कुमार और रंजू कुमारी का शव घर के अलग-अलग कमरों से मिला है.

परिजनों ने बताया कि सुबह में घर के सभी लोग खेत में काम करने के लिए गए थे. दोपहर में खाना बनाने की बात कहकर रिशु और रंजू खेत से वापस घर लौट आए. देर शाम जब वे लोग वापस  लौटने पर घर के दोनों कमरे को बंद पाया. जब काफी आवाज देने के बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं आया, तब आसपास के लोगों को बुला कर कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. जिसके बाद  सभी लोग सन्न रह गए, क्योंकि दोनों का शव अलग-अलग कमरे में फंदे से लटका हुआ था.

 इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद स्थानीय थाना की पुलिस और FSL की टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है.

  घरवालों ने बताया कि उन्हें भी समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर किस वजह से इन दोनों ने इतना बड़ा कदम उठाया. क्योंकि परिवार में किसी तरह का झगड़ा भी नहीं हुआ था और पति-पत्नी के बीच भी सब कुछ ठीक चल रहा था. दोपहर में दोनों खेत से आराम से निकलकर घर आए थे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image