Daesh News

नए साल पर आ रही 2 धांसू फिल्में, कैटरीना कैफ और पंकज त्रिपाठी मचायेंगे धमाल

देशभर में इन दिनों क्रिसमस वीक चल रहा है. ऐसे में बात कर लें बॉलीवुड की तो एक के बाद एक नए फिल्मों की लाइन लगी हुई है. 21 दिसंबर को ही शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म डंकी रिलीज हुई, जिसने पूरी तरह से अपने फैंस के बीच तहलका मचा दिया है. शाहरुख खान के लिए इस फिल्म का रिलीज होना किसी फेस्टिवल से कम नहीं था. सिनेमाघरों के बाहर फैंस ने जमकर जश्न मनाया. इस बीच आज ही प्रभास स्टारर सालार भी रिलीज हो गई है, जिसका खुमार भी लोगों के सिर चढ गया है. फिल्म देखने के बाद फैंस क्रेजी हो गए हैं. 

2 धांसू फिल्म होने वाली है रिलीज

इन सब के बीच अन्य कई फिल्में भी लाइन में है, जो दर्शकों को खूब भा रही है. यहां हम बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'मैं अटल हूं' का. दरअसल, इन दोनों फिल्मों के ट्रेलर रिलीज कर दिए गए हैं. जिस पर दर्शकों की ओर से अच्छे-खासे रिएक्शन भी मिल रहे हैं. सबसे पहले हम बात करेंगे पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'मैं अटल हूं' का. फिल्म 'मैं अटल हूं' का ट्रेलर देख फैंस की एक्साइटमेंट रोके नहीं रुक रही है. अपने पसंदीदा नेता की बायोपिक को देखना दर्शकों के लिए किसी ड्रीम जैसा कहें तो गलत नहीं होगा. 

'मैं अटल हूं' के ट्रेलर में क्या ?

ट्रेलर को देखें तो नेता जी की सभी महत्वपूर्ण घटनाओं की झलक दिखाने की कोशिश की गई है. अटल बिहारी एक बेहतरीन नेता के साथ-साथ कवि भी थे. उनकी कविताएं आज भी लोगों का मार्गदर्शन करती हैं. फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर रवि जाधव ने डायरेक्ट किया है. ट्रेलर को देख कर पता लगता है कि मेकर्स ने डायलॉग्स पर काफी ध्यान दिया है. फिल्म में एक डायलॉग है कि, 'अब दूसरों को आदत डालनी होगी, अटल बिहारी वाजपेयी को गिराकर दोबारा खड़े होते देखने की', यह डायलॉग यकीकन आपको अमेज करेंगे. पंकज त्रिपाठी का गेटअप शानदार है, अटल के किरदार में वो खूब जंच रहे हैं. पंकज वैसे भी अपने रोल में पूरी तरह से ढलने के लिए जाने जाते हैं. हालांकि, करियर के लिहाज से भी ये फिल्म उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण है. 

कैसी है कैटरीना की मैरी क्रिसमस

इधर, कटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के लीड रोल वाली फिल्म 'मैरी क्रिसमस' को लेकर लंबे समय से चर्चा बनी हुई हैं. अब क्रिसमस की धूम के बीच मेकर्स ने भी अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया. श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में उनकी पिछली फिल्मों 'बदलापुर' और 'अंधाधुन' शैली की झलक देखने को मिल रही है. ऐसे में अभी से फिल्म के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई है. 'मैरी क्रिसमस' के ट्रेलर की शुरुआत में एक प्यारी सी लव स्टोरी की शुरुआत होती है. हालांकि, जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, इसमें धोखे और फरेब की झलक नजर आने लगती है. 2 मिनट 20 सेकंड के इस ट्रेलर में क्रिसमस से एक दिन पहले की शाम दिख रही है, जो कटरीना और विजय साथ में बिता रहे हैं. इसके बाद दोनों साथ में क्रिसमस की शुरुआत करते हैं और साथ में खूब मस्ती करते हैं. फिल्म में ऐसे सीन्स देखने को मिल रहे हैं जो दर्शकों को पुराने समय में ले जाएंगे. वहीं, ट्रेलर के बाद अब लोगों को पूरी फिल्म का इंतेजार है. 'मैं अटल हूं' 19 जनवरी 2024 को रिलीज हो रही तो वहीं, मेरी क्रिसमस 12 जनवरी 2024 को ही रिलीज होगी.