Daesh NewsDarshAd

युवक पर सनक सवार, मां पत्नी और तीन बच्चों की हत्या के बाद खुद को....

News Image

DESK-सनसनीखेज खबर योगी आदित्यनाथ के के राज्य उत्तर प्रदेश के सीतापुर से है, जहां एक सनकी ने अपने पूरे परिवार को खत्म कर दिया. पहले मैन फिर पत्नी उसके बाद तीन बच्चे और अंत में खुद को गोली मार मौत के गले लगा लिया.

 एक ही परिवार के एक ही साक्षर लोगों की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

 यह सनसनीखेज वारदात सीतापुर जिले के मथुरा थाना के पाल्हापुर गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार  आरोपी अनुराग सिंह पहले अपनी मां सावित्री देवी की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि पत्नी प्रियंका singhने विरोध किया तो उसे हथौड़े से मारकर जान ले ली. इसके बाद उसने अपने 3 बच्चों बेटी आष्वी  बेटा अनुराग और बेटी आरना को छत से नीचे फेंक दिया जिससे उनकी भी मौत हो गई. परिवार के पांच लोगों की हत्या के बाद आरोपी अनुराग ने खुद को गोलीमार कर खुदकुशी कर ली.6 लोगों की हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई. पुलिस सभी शवों को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई.

 इस संबंध में सीतापुर के एसएसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा कि मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने  खुद को गोली मारने से पहले अपने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी है. पुलिस और एफएसएल टीम जांच कर रही है.हर पहलू पर कानूनी कार्रवाई चल रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image