Daesh NewsDarshAd

जनता ने सरकार को मौका दिया और सरकार ने सिर्फ धोखा दिया : सुदेश महतो, रांची में आयोजित मिलन समारोह में कई युवाओं ने थामा आजसू पार्टी का दामन....

News Image

रांची के बोड़ेया स्थित गोल्डन मोमेंट बैंक्वेट हॉल में आयोजित मिलन समारोह में पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो की उपस्थिति में सम्पन्न। इस दौरान केंद्रीय सचिव सह रांची महानगर प्रभारी जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में युवा समाजसेवी निर्मल उरांव ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मौके पर उपस्थित सभी लोगों को संबोधित करते हुए सुदेश महतो ने कहा कि राज्य की वर्तमान परिस्थिति ने सभी लोगों को एक बार फिर सोचने पर मजबूर कर दिया है। राजनीति चिंतन का माध्यम है। यदि आपका चिंतन राज्य के हित के लिए है तो आपके साथ लोग जुड़ेंगे और आपका साथ भी देंगे। नवीन सोच और नवीन ऊर्जा के साथ हमें मिलकर आगे बढ़ना है। पार्टी में शामिल हुए निर्मल उरांव का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि आप सभी को जनता की सेवा करने का सशक्त मंच देगी आजसू पार्टी। गरीबों शोषितों और वंचित की आवाज़ बनकर काम करने की आवश्यकता। अपनी संस्कृति, परंपरा और विरासत को संजोने और आगे बढ़ने की जिम्मेदारी युवाओं पर है। सार्वजनिक जीवन में कदम रखने पर आपको और आपकी टीम को बधाई।

पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले निर्मल उरांव ने कहा कि समाज की समस्याओं को करीब से जनता हूँ और इन समस्याओं को दूर करने के लिए आजसू से बेहतर कोई राजनीतिक पार्टी नहीं है। सुदेश महतो द्वारा सिल्ली विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा के साथ ही खेल को बढ़ावा देने के लिए किए गए कार्य सराहनीय है। राज्य के विकास और युवाओं के कल्याण के प्रति उनके सोच से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। पार्टी के विचारों को जन जन तक पहुँचाने का कार्य करूंगा।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image