Daesh News

विमल पान-मसाला के नए एड पर बढ़ा विवाद तो अक्षय ने दी सफाई, बताया शाहरुख-अजय वाले विज्ञापन का सच!

पान मसाला ब्रांड विमल के लिए शाहरुख खान और अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार के नए विज्ञापन ने एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया है. अक्षय ने आलोचना के कारण पिछले साल विमल के ब्रांड एंबेसडर का पद छोड़ दिया था. ऐसे अब जब वो फिर से विमल के ब्रांड में नजर आए तो लोगों की भौंहे तन गईं. लोग उन पर 'पाखंड' का आरोप लगाने लगे. खबर के तूल पकड़ते ही अक्षय ने सफाई भी दे दी है. उन्होंने बताया कि वो विज्ञापन वास्तव में साल 2021 में शूट किया गया था.

Akshay Kumar ने X (पहले ट्विटर) पर एक आर्टिकल को शेयर किया, जिसमें लिका है कि अक्षय कुमार विमल पान मसाला के एंबेसडर के रूप में लौट आए हैं। अक्षय ने इसका जवाब देते हुए लिखा, 'एंबेसडर के तौर पर रिटर्न? ये विज्ञापन 13 अक्टूबर 2021 को शूट किया गया था. जब से मैंने पब्लिकली इस ब्रांड के विज्ञापन से हटने की अनाउंटमेंस की थी, तब से मेरा इस ब्रांड से कोई लेना-देना नहीं है. वे कानूनी तौर पर पहले से शूट किए गए विज्ञापनों को अगले महीने के आखिरी तक चला सकते हैं.'

अक्षय कुमार का ट्वीट

अक्षय ने फैंस से मांगी थी माफी

अक्षय ने पहले अपने सभी फैंस से माफी मांगी थी. उन्होंने अपने पोस्ट में जिक्र किया था कि उनकी (फैंस) प्रतिक्रियाओं ने उन पर गहरा प्रभाव डाला. स्पष्ट किया कि उन्होंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करेंगे.

अक्षय ने लिखा था- फ्यूचर में रखूंगा ध्यान

तब अक्षय ने लिखा था, 'मैं पूरी विनम्रता के साथ पीछे हटता हूं. मैंने फैसला लिया है कि पूरे विज्ञापन की फीस को अच्छे काम के लिए दान करेंगे. ब्रांड अपने कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक कानूनी अवधि तक विज्ञापन का प्रसारण कर सकता है, लेकिन मैं फ्यूचर में विकल्प चुनते समय बेहद सावधान रहने का वादा करता हूं. बदले मैं आपका प्यार मांगता रहूंगा.'

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार को हालिया रिलीज 'मिशन रानीगंज' फिल्म में देखा गया. इसमें परिणीति चोपड़ा भी हैं. फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और 6 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. इसके अलावा उनके पास मराठी मूवी 'Vedat Marathe Veer Daudle Saat' है. वो साउथ मूवी Soorarai Pottru के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे. उनके पास 'बड़े मियां छोटे मियां', 'स्काई फोर्स', 'हेरा फेरी 3', 'शंकरा' और 'सिंघम अगेन' भी है.