Daesh NewsDarshAd

बाहुबली की पत्नी लवली आनंद ने किया नॉमिनेशन, आनंद मोहन को लेकर कही बड़ी बात

News Image

आज से छठे चरण के मतदान के लिए अधिसूचना जारी हो चुका है और नामांकन का कार्य भी प्रारंभ हो चुका है. इसी कड़ी में आज पहले दिन ही बिहार के सबसे हॉट सीटों में से एक शिवहर संसदीय सीट के लिए बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी व पूर्व सांसद लवली आनंद ने अपना नामांकन पत्र मोतिहारी के जिलाधिकारी सह शिवहर के निर्वाची पदाधिकारी सौरभ जोरवाल के सामने दाखिल किया. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा. सभी इस दौरान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे और इसी नारे की गूंज के साथ लवली आनंद ने अपना पर्चा दाखिल किया.   

आनंद मोहन को लेकर कही बड़ी बात 

वहीं, नामांकन करने के बाद मौके पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए लवली आनंद ने कहा कि, आज मैंने शिवहर संसदीय क्षेत्र से नामांकन कर दिया है. जो लोग भी आनंद मोहन जी को बाहुबली बोलते हैं, मैं उन्हें बता दूं कि वो एक बाहुबली नहीं बल्कि एक कलम बली हैं. वो  एक कवि हैं ,साहित्यकार हैं, स्वतंत्रता सेनानी परिवार से है और हमारे परिवार ने आजादी की लड़ाई में कई कुर्बानियां दी है. उन्होंने कहा कि, इस बार हमलोग बिहार की सभी चालीस सीटें जीतने जा रहे हैं और मोदी जी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. जब जनता से मन बना लिया है तो कोई चुनौती ही नहीं है.

लवली आनंद ने विरोधियों पर किया कटाक्ष

इसके साथ ही इस दौरान लवली आनंद ने विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, हमें कहां पता है कि हमें कौन गाली दे रहा है और कौन मेरी स्तुति कर रहा है. हमें किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है. यहां की जनता ने आनंद मोहन जी को दो-दो बार सांसद बनाया है और इस बार भी जनता का आशीर्वाद मिलेगा. विकास हमारा मुद्दा है, शिवहर में रेल लाइन लाना, रीगा शुगर मिल को चालू कराना, क्षेत्र में शांति स्थापित करना और शिवहर का विकास हमारा मुख्य मुद्दा है. बता दें कि, शिवहर में रितु जायसवाल के साथ लवली आनंद की टक्कर मानी जा रही है. इस बीच लवली आनंद ने पर्चा दाखिल कर दिया है. 

मोतिहारी से प्रशांत कुमार की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image