Daesh News

खूबसूरत महिला थानेदार को रील्स बनाना पड़ा भारी, एसपी ने दिए जांच के आदेश

बिहार की एक महिला थानेदार इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर महिला थानेदार ने ऐसा क्या कर दिया जिसको लेकर उसकी हर तरफ चर्चाएं हो रही है. तो यह पूरा माजरा हम आपको विस्तार से बताते हैं... ऐसा कहा जा रहा है कि, इस महिला थानेदार से किसी को भी जलन हो सकती है. खास कर उन लोगों को जो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपना फॉलोअर्स बढ़ाने के नये-नये तरीकों के पीछे पड़े हैं. इस महिला थानेदार का नाम है पूजा वर्मा जो इन दिनों अपने धांसू रील्स की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है.   

बिहार के मुंगेर जिले की इस महिला थानेदार पूजा वर्मा के इंस्टाग्राम पर 6 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. पूजा वर्मा ने पुलिस यूनिफार्म में और पुलिसिया हथियार के साथ इंस्टाग्राम पर कई रील्स और फोटो अपलोड किये हैं. कई सारे रील्स और फोटोग्राम में वो पुलिस स्टेशन में भी दिखाई दे रही हैं. तो कुछ रील्स उन्होंने अपने आवास में बनाये हैं. वहीं, बिहार की खूबसूरत महिला दारोगा के ड्यूटी करते रील्स वीडियो वायरल होने पर विभाग में बवाल मच गया है. 

जानकारी के मुताबिक, रील्स बनाने की शौकीन बरियारपुर थाना में पदस्थापित एसआई पूजा कुमारी के ऊपर काम से ज्यादा रील्स बनाने की अत्यधिक चिंता रहती है. ये महिला पुलिस अधिकारी अपनी ड्यूटी के दौरान पुलिस वर्दी के अलावा पुलिस पेट्रोलिंग और ऑफिस कार्य में अपने मोबाइल से रील्स बनाती हैं और इंस्टाग्राम सहित अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तरह-तरह का वीडियो बनाकर अपलोड करती हैं.

इतना ही नहीं, बताया जाता है कि बिहार की इस महिला थानेदार के फॉलोअर्स इतने ज्यादा हैं कि कोई भी एक वीडियो अगर इंस्टाग्राम पर डालती हैं तो इन्हें मिलियन्स में व्यूज मिलते हैं. लोग तरह-तरह के कमेंट भी लिखते हैं. महिला पुलिस अधिकारी के इंस्टाग्राम पर सात लाख से अधिक फॉलोअर्स बताए जाते हैं. वहीं, रील्स बनाने वाले पुलिस अधिकारी के आगे सड़क पर वाहन जाम सहित थाना में लंबित पड़ा केस को ध्यान नहीं देकर रील्स बनाने में शौकीन रहते हैं.

हालांकि, पूजा वर्मा को ड्यूटी के समय इस तरह के रील्स बनाना अब भारी पड़ रहा है. खबर की माने तो, पुलिस नियमावली के अनुसार, इस तरह के गैर जिम्मेदार कृत्य एक जिम्मेदार पुलिस अधिकारी के लिए गैर कानूनी है. वहीं, मुंगेर एसपी जग्गूनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया कि इस तरह की जानकारी मुझे भी मिली है और मामले की जांच की जाएगी और सत्यता पाने पर कार्रवाई की जाएगी. उधर, दूसरी तरफ खबर यह भी है कि, इस तरह की चर्चा के बाद महिला थानेदार पूजा वर्मा ने अपने अकाउंट से रील्स डिलीट कर दिए हैं. हालांकि, यह तो देखने होगा कि जांच में क्या कुछ सामने आता है और किस तरह की कार्रवाई होती है.