Daesh News

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर हमला, बाल-बाल बची, एक पुलिसकर्मी घायल

भोजपुरी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं. अक्षरा सिंह के फैंस की दीवानगी सिर चढकर बोलती है. लेकिन, इस बीच अक्षरा सिंह से जुड़ी बड़ी खबर आ गई है. दरअसल, औरंगाबाद के दाउदनगर में मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर हमला हुआ. हमला किसी और ने नहीं बल्कि उनके फैंस ने ही किया. हालांकि, हमले में अक्षरा बाल-बाल बच गई. वहीं, उनके बचाव में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है. 

जानकारी के मुताबिक, अक्षरा दाउदनगर में एक शोरूम का उद्घाटन करने बुधवार को दोपहर में दाउदनगर आने वाली थी. लेकिन, कोहरे के कारण फ्लाइट लेट होने से वह दोपहर के बाद शाम में दाउदगर पहुंची. एक तो अक्षरा के फैंस उसके लेट से आने से नाराज थे. वहीं, अक्षरा के आने के बाद उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई. इस दौरान भीड़ काफी बढ़ जाने से धक्का-मुक्की होने लगी. भीड़ एक तरह से बेकाबू और अनियंत्रित होने लगी. इसी दौरान कुछ फैंस को चोटें आई. चोट लगने से वे बिलविला हो उठे. 

इसी दौरान धक्का-मुक्की में कुछ ज्यादा चोट खाएं लोगों ने रोड़ेबाजी कर दी. हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस ने घेरे में लेकर अक्षरा को सुरक्षित बचा लिया, जिससे उन्हें चोट नहीं लग सकी. वहीं, अक्षरा को बचाने के दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. उसका सिर फूट गया. घायल पुलिसकर्मी का दाउदनगर के सरकारी अनुमंडल अस्पताल में इलाज कराया गया है. उसकी हालत खतरे से बाहर है. इस बीच मौके पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मची, जिसे पुलिस ने संभाल लिया. घटना के बाद अक्षरा दाउदनगर से सुरक्षित वापस रवाना हो गई.

औरंगाबाद से गणेश प्रसाद की रिपोर्ट