Daesh News

बिहार में 67 व नेशनल स्कूल गेम का आयोजन

बिहार में 67 व नेशनल स्कूल गेम का आयोजन आज 16 जनवरी से शुरू हो गया है  मैच का आयोजन ऊर्जा स्टेडियम जगजीवन राम स्टेडियम दानापुर, सोनपुर और फतुहा में करवाया जा रहा है । ऊर्जा स्टेडियम में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने  67 व नेशनल स्कूल गेम का शुरूआत किया गया वहीं तेजस्वी यादव ग्राउंड पर बैटिंग करते । इसगेम में देश के 33  टीम ने  पार्टिसिपेट किया गया है जो अंडर 17 बालक वर्ग का है । 

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग लगे हुए हैं कि अच्छे तरीके से खेलों को बिहार के अंदर कराया जाए और आज बिहार को मौका मिला है तो हमारे लिए यह अच्छी बात है इस तरह के खेलों का आयोजन हम पटना के अंदर करवा रहे हैं । आगे भी कोशिश रहेगी की अन्य तरह के खेलों का भी आयोजन यहां हो । हम लोग भी इस तरह के टूर्नामेंट में हिस्सा ले चुके हैं और यह काफी अच्छा है कि स्कूल के टाइम से ही बच्चों को एक बेहतर मौका मिल रहा है अपने खेल को प्रदर्शन कर पाएंगे ।

हमें हर क्षेत्र में काम करना है मुख्यमंत्री नीतीश जी के नेतृत्व में हम लोग सभी क्षेत्रों में कार्य करेंगे ।जल्दी स्टेडियम का निर्माण हो जाएगा उस बाद आईपीएल टूर्नामेंट और इंटरनेशनल मैच का भी आयोजन बिहार के अंदर कराया जाएगा। 

 तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन की सरकार मजबूती से आने वाले दिनों में चुनाव लड़ेगी । हम लोग काम करने वाले लोग हैं और मजबूती से आने वाले दिनों में मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में काम करेंगे साथी तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग टीम पर भरोसा रखते हैं और टीम में एक जुट होकर आगे की रणनीति भी बनाएंगे । 

महा गठबंधन में खटपट को लेकर तेजस्वी यादव का बयान हम लोग टीमवर्क में विश्वास रखते हैं और टीम में काम करना पसंद भी करते हैं एक तरफ से छक्का चौका लगे या विकेट गिरे यह सही बात नहीं है।