Daesh NewsDarshAd

बिहार में BPSC की तैयारी करने वालों के लिए खुशखबरी, 373 पदों के लिए इंटरव्यू इस तारीख से शुरू

News Image

बिहार लोक सेवा आयोग यानि BPSC ने ऑडिटर पद के लिए इंटरव्यू का शेड्यूल जारी कर दिया है. बिहार लोक सेवा आयोग ने हाल ही में बीपीएससी ऑडिटर मुख्य परीक्षा के नतीजे जारी किए थे. इस परीक्षा में उत्तीर्ण उम्मीदवारों के लिए आयोग ने इंटरव्यू शेड्यूल जारी किया है.  अधिसूचना के अनुसार, इंटरव्यू का आयोजन अगस्त में किया जाएगा. इंटरव्यू 1 से 12 अगस्त तक चलेगी. जिन उम्मीदवारों ने बीपीएससी ऑडिटर मुख्य परीक्षा 2023 पास की है, केवल वे ही इस इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं. 

बीपीएससी ऑडिटर भर्ती इंटरव्यू का शेड्यूल आयोग की आधिकारिक वेबसाइट  bpsc.bih.nic.in पर उपलब्ध है, जहां से उम्मीदवार इसे चेक और डाउनलोड कर सकते हैं. बीपीएससी ऑडिटर पद के लिए इंटरव्यू दो पालियों में आयोजित किया जाएगा. पहले पाली का इंटरव्यू सुबह 10.30 बजे से और दूसरे पाली का इंटरव्यू दोपहर 2.30 बजे से होगा. 

बीपीएससी ऑडिटर इंटरव्यू में भाग लेने के लिए कॉल लेटर का होना जरूरी है. उम्मीदवार ल लेटर इंटरव्यू से एक सप्ताह पहले आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in से डाउनलोड कर सकेंगे. बीपीएससी भर्ती अभियान कुल 373 ऑडिटर रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है. इन पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

बीपीएससी ऑडिटर इंटरव्यू शेड्यूल कैसे डाउनलोड करें | How to download the BPSC Auditor interview schedule 2023

आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं.

होमपेज पर “Interview Program: Auditor Competitive Examination” लिंक पर क्लिक करें. 

ऐसा करने पर शेड्यूल स्क्रीन पर दिखाई देगा.

अब इंटरव्यू शेड्यूल चेक करें और डाउनलोड करें.

भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image