Daesh NewsDarshAd

23 सितंबर को झारखंड पहुंचेंगे लोजपा (र) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर लातेहार और डाल्टनगंज से करेंगे चुनावी शंखनाद....

News Image

लातेहार : झारखंड में विधानसभा की चुनावी घोषणा अभी शुरू भी नही हुई हैं लेकिन राजनीति पार्टी के नेता अपनी जमीन तलाश में जुट गए है ।  इसको लेकर लोक जनशक्ति (र) के केंद्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान 23 सितंबर को लातेहार के जिला खेल स्टेडियम में अपने कार्यकताओ के साथ बैठक कर चुनावी शंखनाद करेंगे । कार्यक्रम की तैयारी को लेकर बिहार के जमुई सांसद अरुण भारती और बिहार के खगड़िया के सांसद राजेश वर्मा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ कार्यकर्ता लातेहार पहुचे और कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लिया। 

जहां लातेहार जिला के अध्यक्ष राजेंद्र पासवान सहित कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी के सांसद का भव्य स्वागत भी किया, इस दौरान झारखंड लोजपा (र) के सह प्रभारी सांसद राजेश वर्मा ने कहा कि झारखंड में विधानसभा का चुनाव होना है इसको लेकर झारखंड में अपनी सीट की दावेदारी को लेकर अपनी पार्टी पेश करेगी । ताकि झारखंड विधानसभा में अपने पार्टी से विधायक चुनने का मौका जनता करेगी ।  

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image