Daesh NewsDarshAd

बर्थडे पार्टी पर अपराधियों ने की गोलियों की बौछार, सीसीटीवी फूटेज आया सामने

News Image

मुजफ्फरपुर में एक बार फिर अपराधियों ने गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहला दिया है. अपराधियों ने एक रेस्टोरेंट के ऊपर ताबड़तोड़ करीब 20 राउंड फायरिंग की. घटना के बाद पूरा इलाका दहल गया. मामला सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर रेवा रोड स्थित फारदो के समीप की है. जहां, शनिवार देर रात बाइक सवार अपराधियों ने रेस्टोरेंट पर अंधाधुंध डेढ़ दर्जन राउंड से अधिक फायरिंग की. इससे रेस्टोरेंट के बाहर लगा शीशा चकनाचुर हो गया. रेस्टोरेंट में जारी बर्थडे पार्टी में भगदड़ मच गई. लोग अपनी-अपनी जान बचाकर इधर-उधर छुपने लगे. 

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले. गोलीबारी की सूचना मिलते ही सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे. साथ में सदर थानेदार कुंदन कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. घटना के सबंध में कर्मचारी और मौजूद लोगों से जानकारी ली. इसके बाद अपराधियों की पहचान में जुट गए. बताया गया कि, इस घटना में तीन लोग जख्मी हुए हैं. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि गोली लगने से जख्म हुआ है या शीशा के टूटने से. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. मामले में सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि, रेस्टोरेंट पर फायरिंग हुई है. प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि, करीब 10 राउंड फायरिंग की गई है. यह दहशत फैलाने के उद्देश्य की गई है. अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है.

वहीं, घटना के संबंध में रेस्टोरेंट मालिक के भाई प्रियांशु ने बताया कि, वह काउंटर पर थे. रेस्टोरेंट के भीतर बर्थडे पार्टी चल रही थी. स्टाफ मिलाकर करीब 35 लोग अंदर थे. इसी दौरान पार्किंग एरिया से एक युवक आये. बड़े भाई के बारे में पूछने लगा. कहा कि, प्रिंस कौन है. इस पर उन्होंने कहा कि, वे नहीं है. क्या काम है...बोलिए. युवक ने कहा कि, नीचे आओ, भैया बुला रहे हैं. इस पर उसका मैनेजर नीचे की ओर बढ़ा. मैनेजर के पीछे-पीछे वो भी निकला. सीढ़ी से नीचे उतरने लगा तो देखा कि पार्किंग एरिया में तीन युवक हैं. सभी ने मास्क और हेलमेट पहन रखा है. इसपर उन्हें शक हुआ. इसके बाद वे वापस रेस्टोरेंट के अंदर पहुंच गए. जैसे ही अंदर पहुंचे गोली चलने लगी. 

बदमाशों ने रेस्टोरेंट के बाहर से ही अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. सभी गोली रेस्टोरेंट के बाहरी शीशा पर लगी और मौके पर भगदड़ मच गई. लोग जान बचाकर भागने लगे. घटना को 4 अपराधियों ने अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए. वहीं, रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई है. सीसीटीवी में साफ-साफ देखा जा रहा है कि, 4 युवक पार्किंग एरिया में है. एक युवक ऊपर जाता है. तीन युवक आपस में बातचीत कर रहे हैं. थोड़ी देर में ऊपर से युवक नीचे आता है. वैसे ही तीन युवक रेस्टोरेंट के ऊपर फायरिंग शुरू कर देते हैं. सभी अपने कमर के पास हथियार रखे होते हैं. अंदर से निकालते ही ताबड़तोड़ फायरिंग करते हैं और इसके बाद सभी फरार हो जाते हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image