Daesh News

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के चुनावी कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़, फिर..

SASARAM-खबर रोहतास जिला के बिक्रमगंज से है। जहां काराकाट के निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के प्रचार के लिए पहुंचे खेसारी लाल यादव के सभा में भीड़ बेकाबू हो गई तथा सैकड़ो कुर्सियां तोड़ डाली गई। इस दौरान पवन सिंह के काफिले में शामिल कई महंगी फॉर्च्यूनर गाड़ियों के ऊपर समर्थक चढ़ गए। जिस कारण गाड़ी को भी काफी नुकसान पहुंचा। समर्थकों को गाड़ी पर से हटाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। लोगों के महंगी लग्जरी कार के छत पर खड़े हो जाने से कार की छत भी क्षतिग्रस्त हो गई।

 लाखों करोड़ों की महंगी गाड़ियों के ऊपर दर्जन लोग खड़े होकर पवन और खेसारी लाल का कार्यक्रम देखने लगे. कार्यक्रम स्थल पर सैकड़ो कुर्सियां भी टूटी और बिक्री पड़ी है। बिक्रमगंज के इंटर कॉलेज के मैदान में भोजपुरी के अभिनेता पावर स्टार के नाम से चर्चित पवन सिंह के समर्थन में अभिनेता खेसारी लाल यादव पहुंचे थे। जिस दौरान भीड़ बेकाबू होती नजर आई। लोगों के वीर को देखते हुए कार्यक्रम को जल्दी समाप्त कर दिया गया। पुलिसकर्मी भी इस दौरान बेबस नजर आए।

 बताते चलें कि पवन सिंह काराकाट लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में है. स्टारडम होने की वजह से उन्हें युवाओं का काफी समर्थन मिल रहा है. वहीं एनडीए प्रत्याशी के रूप में यहां से उपेंद्र कुशवाहा और महागठबंधन से राजाराम सिंह मैदान में है. यहां प्रधानमंत्री मोदी और सीएम नीतीश कुमार एवं तेजस्वी यादव  के साथ ही सभी vip अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार कर चुके हैं.

Scan and join

Description of image