Daesh News

AskSRK सेशन में क्या शाहरुख खान खुद देते हैं जवाब, खुले मंच से सुने किंग खान का जवाब

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद शाहरुख खान फिलहाल अपनी लाइफ के एक खूबसूरत फेज को एंजॉय कर रहे हैं. दूसरी तरफ शाहरुख खान के फैंस को पूरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इन दिनों यह भी देखा जा रहा कि, शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं. लगातार वे अपने लाइफ को फैंस के साथ एंजॉय करते हुए देखे जा रहे हैं. बात करें सोशल मीडिया पर पॉप्युलर AskSRK सेशन की तो हर बार शाहरुख खान बड़े ही मजाकिया लहजे में फैंस को उनके सवालों का जवाब देते हैं. 

कई बार देखा गया है कि, उनके जवाब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल भी होते हैं. लेकिन, कई बार लोगों का यह सवाल होता है कि, क्या AskSRK सेशन में शाहरुख खान पर्सनली अपने फैंस को जवाब देते हैं ? दरअसल, लोगों के बीच यह संशय बना रहता है कि आस्क एसआरके सेशन में एक्टर उनके सवालों के खुद जवाब देते हैं या उनकी टीम रिप्लाई करती है. तो इसका जवाब खुद शाहरुख खान ने खुले मंच से दे दिया है. आखिर AskSRK सेशन के दौरान जवाब कौन देता है, उसका खुलासा कर दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर 'Mizan' नाम के अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया. 

जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि, वह बहुत शर्मीले हैं और सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं. आगे उन्होंने यह भी कहा कि, बहुत से लोग मुझसे यह सवाल पूछते हैं- 'क्या मेरी टीम आस्क एसआरके का जवाब दे रही है?' नहीं. मैं उन सभी का जवाब देता हूं. कई बार लोग सोचते हैं कि मेरे सोशल मीडिया पर लिखी गई कोई भी बात...बेशक, जब बात काम और बाकी सब चीजों की होती है, तो मैं अपनी टीम की मदद लेता हूं. मैं उनसे पूछता हूं, रिक्वेस्ट करता हूं कि अगर यह फिल्म के बारे में है तो कुछ लिखें. लेकिन सोशल मीडिया पर मैं जो पर्सनल बातें लिखता हूं, वह बिल्कुल मेरे द्वारा लिखी जाती हैं. 

Scan and join

Description of image