Daesh News

प्रभास के बर्थडे पर फैंस ने दिया धांसू गिफ्ट, सुपरस्टार का 230 फुट का बनाया कटआउट

साउथ के सुपरस्टार प्रभास इन दिनों फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. 23 अक्टूबर को ही प्रभास का जन्मदिन था, जिसे स्पेशल बनाया उनके फैंस ने. दरअसल, सुपरस्टार प्रभास के फैंस ने उन्हें एक धांसू गिफ्ट दिया है. एक तरफ जहां सोशल मीडिया साईट पर बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं तो लोगों की ओर से दी ही गई. लेकिन, फैंस ने प्रभास के जन्मदिन पर एक ऐसा तोहफा दिया है, जिसके बारे में एक्टर ने कभी सोचा भी नहीं होगा. दरअसल, प्रभास का फैंस ने एक विशाल कटआउट बनाया, जिसकी परिकल्पना भी वे नहीं कर सकते थे.

हैदराबाद में बनाया 230 फुट का कटआउट 

बता दें कि, हैदराबाद के कुकटपल्ली में सुपरस्टार का विशाल कटआउट तैयार किया गया है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि, पहली बार हमारे देश में ऐसा हुआ है, जहां किसी फिल्मी स्टार का इतना बड़ा कटआउट बनाया गया है. जैसा कि सभी जानते हैं कि प्रभास के लिए फैंस की दीवानगी सर चढ़कर बोलती है. कई सुपरहिट फिल्मों के जरिये उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई. इस बीच उनकी 'सालार' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है.

किंग खान की फिल्म से होगी टक्कर 

बता दें कि, प्रभास की 'सालार' 22 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इस बीच किंग खान यानी कि शाहरुख खान की 'डंकी' भी उसी महीने में रिलीज होगी. प्रभास के 'सालार' की टक्कर सीधे शाहरुख खान की 'डंकी' से होगी. वहीं, प्रभास के जन्मदिन के खास मौके पर 'सालार' का नया पोस्टर जारी किया गया है. पोस्टर में प्राभस एक नहीं दो नहीं बल्कि कई सारे अवतार में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह पोस्टर खूब वायरल हो रहा है. फैंस उनके इन बेहतरीन लुक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं.