Daesh NewsDarshAd

गोलियों की गूंज से दहला फतुहा, ताबड़तोड़ फायरिंग में 3 की गई जान, 2 की हालत गंभीर

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना के करीब फतुहा से सामने आ रही है जहां दो पक्षों के बीच जबरदस्त बवाल देखने के लिए मिला. दो पक्ष आपस में भिड़ गए और देखते-ही देखते फायरिंग होने लगी, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पूरा अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. वहीं, यह पूरा मामला सुरंगा गांव का है. इस घटना को लेकर बताया जा रहा कि, आपसी विवाद और वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गई और देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी होने लगी. 

इस गोलीबारी में गोली लगने से एक पक्ष के दो और दूसरे पक्ष के एक शख्स की मौत हो गई. हालांकि, परिजन तीनों को जख्मी समझ सीएचसी लेकर आए लेकिन, चिकित्सक ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. दो लोगों के जख्मी होने की भी सूचना है, जिसे पटना एनएमसीएच भेजा गया है. जहां उनका इलाज जारी है. वहीं, मौत की खबर लगते ही जहां गांव में मातम पसर गया वहीं गांव में काफी तनाव व्याप्त हो गया है. मृतकों में एक पक्ष के स्वर्गीय भिखारी सिंह के 50 वर्षीय पुत्र जय सिंह और कैलु सिंह के 30 वर्षीय पुत्र शैलेश कुमार हैं. 

जबकि दूसरे पक्ष के मृतक शिवजी प्रसाद के 35 वर्षीय पुत्र प्रदीप कुमार है. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. लेकिन बताया जाता है कि दोनों गुट के बीच आपसी वर्चस्व को लेकर काफी तनातनी थी और गुरुवार को शाम दूध का बकाया को लेकर दोनों गुट आमने सामने हो गये. घटना की जानकारी होते ही फतुहा डीएसपी और थानाध्यक्ष घटनास्थल की ओर रवाना हो गये और छापेमारी शुरु कर दिए. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है. इसके साथ ही जो भी दोषी होंगे, उन पर कार्रवाई की जाएगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image