Daesh NewsDarshAd

JSSC कार्यालय घेराव के दौरान पुलिस पर पत्थरबाजी करने वाले 16 छात्र पर नेमड व 1 हजार पर अज्ञात FIR दर्ज...

News Image

रांची। झारखंड कर्मचारी चयन आयोग कार्यालय घेराव करने वा jssc-cgl परक्षी रद्द करने आए छात्रों के द्वारा रात में पुलिस पर पत्थरबाजी करने पर FIR दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के 16 छात्रों पर नेमड व 1 हजार अज्ञात पर FIR दर्ज नामकुम थाना में किया गया है।

सोमवार शाम 7 बजे के करीब छात्र अचानक उग्र हो गए व पुलिस पर पत्थरबाजी करने लगे। इस पत्थरबाजी में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। छात्रों ने पत्थर के साथ-साथ बोतलें भी पुलिस के ऊपर फेंके। बता दें कि JSSC की ओर से 21-22 सितंबर को आयोजित jssc-cgl की परीक्षा को रद्द कराने को लेकर आज झारखंड के विभिन्न जिलों से आए छात्रों ने सुबह से झारखंड कर्मचारी चयन आयोग का कार्यालय का घेराव किया। छात्रों के घेराव करने को लेकर प्रशासन ने अपनी पूरी तैयारी कर रखी । सुबह से ही रोड से लेकर कार्यालय तक बैरिकेडिंग कर दी गई थी। 

भारी संख्या में पुलिस के जवानों को कार्यालय में पास तैनात किया गया था। मजिस्ट्रेट के अलावा नामकुम व कांके थाना प्रभारी भी मौके पर मौजूद थे। 12 बजे तक छात्रों की संख्या कम थी। लेकिन 2 बजे के बाद छात्रों की संख्या बढ़ गई थी। सभी छात्र कार्यालय के समीप मैदान पर आकर नारेबाजी करने लगे। छात्र अपने साथ बैनर पोस्टर लेकर आए थे। छात्रों का एक ही डिमांड था परीक्षा को रद्द किया जाए।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image