Daesh NewsDarshAd

इलुमिनाटी और मोक्ष इवेंट द्वारा होलीरा Season 2 "होलीGroove" का आयोजन

News Image

साल का वह समय आ गया है जब हम जीवन, जीने के उत्साह को रंगों के उत्सव होली के रूप मे मनाते हैं. इस होली "इलुमिनाटी" और "मोक्ष" इवेंट्स के द्वारा 24 मार्च की तारीख पर होलिरा सीजन 2 "होलीGroove" का आयोजन “The carnival” में किया गया है. होली का यह उत्सव पूरे झारखंड में अबतक का सबसे अनोखा उत्सव होगा. होलिरा सीजन 2 के "होली Groove" को इंटरनेशनल फेस्टिवल की रूप रेखा दी गई है. इस उत्सव में मस्ती के साथ साथ सटीक इवेंट मैनेजमेंट के तहत अतिथियों के सुरक्षा का खास ध्यान रखा जाएगा. 

इस उत्सव में DJ LISA, DJ Groot, DJ Sonic और DJ Banty के द्वारा सुबह 10 बजे से लगातार 12 घंटों तक अतिथियों के लिए इंटरनेशनल डीजे म्यूजिक प्ले किया जाएगा. इस उत्सव में आने वाले सभी अतिथियो को कम्पलीमेंट्री ठंडई , 1 स्नैक्स बॉक्स और ऑर्गैनिक गुलाल उपल्ब्ध कराया जाएगा. "होलीGroove" उत्सव में मस्ती रोमांच और उत्साह को और बढ़ाने के लिए अतिथियों के लिए अनलिमिटेड ऑर्गैनिक गुलाल, रेन डांस, टोमैटो टब, फोम पार्टी और ढोलक धमाके की व्यवस्था की गई है. 

होलिरा सीजन 2 के "होलीGroove" मे कपल्स, फैमिली, महिला और प्रेस के लिए अलग अलग लॉबी की विधि व्यवस्था होगी. महिला अतिथियों की सुरक्षा के तथा होलिरा सीजन 2 के "होलीGroove" की गरिमा को बनाए रखने के लिए 30 से अधिक बॉउनसर्स मौके पर तैनात रहेंगे. पिछले वर्ष इसी उत्सव का आयोजन चाणक्य बीनआर में 5 मार्च को इलुमिनाटी इवेंट्स के द्वारा किया गया था. पिछले वर्ष अतिथियों ने डीजे ओली के इंटरनेशनल म्यूजिक का लुत्फ उठाया था. होलिरा सीजन 2 के "होलीGroove" में काउन्टर पास उपलब्ध होगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image