Daesh NewsDarshAd

ऐसी कौन सी पार्टी है जो तीन चरण में घोषणा पत्र लागू करती है ?...

News Image

अखबार पूरी तरह से व्यस्त है बीजेपी के चुटकुले छापने में... इतना ज्यादा मुख्यमंत्री आ रहा है उसको कॉलम में डालना पड़ रहा है... इनके पास कोई मुद्दा है ही नही। घुसपैठ खत्म इनके पास अब उकसाने वाला ही मुद्दा रह गया है.. कभी छात्रों को भड़काई जा रही है..

जेएमएम सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा

पंद्रह दिन में प्रधानमंत्री का दो दूसरा दौरा हो रहा है. कौन कौन आ रहा है उसका कुछ पता ही नही चल रहा है। एक साथ कई कई सीएम आकार चले जा रहे हैं। हरियाणा में कोई नहीं जा रहा है।सर्जिकल स्ट्राइक का कल वर्षी मनाए गए।  

देश के वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा कल याचिका बेंगलुरु कोर्ट में मामला दर्ज किया गया। किस तरह से वित्त मंत्री कॉरपोरेट घरानों से पैसे का दोहन करती थी इसका उजागर हुआ है। वित्त मंत्री पर एफआईआर दर्ज हुए चौबीस घंटे हो गए हैं उसके बावजूद पद पर बना हुआ है। अब तो कोर्ट भी इस बात को भी मानती है की केंद्रीय एजेंसी का दोहन किया गया है। पूरी तरह से भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई है। हरियाणा में पीएम की जनसभा का कोई सुध नहीं ले रहा है। कोई अखबार में खबर नहीं है। राजस्थान के सीएम हवाई जहाज और ट्रेन चला कर चले गए हैं। घोषणा पत्र तीन चरण में आ रहा है. लेकिन घोषणा पत्र ऐसा पहले कभी नहीं देखा ।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image