Daesh NewsDarshAd

'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू , फिल्म की शूटिंग को लेकर आया अपडेट

News Image

अक्षय कुमार और अरशद वारसी की अपकमिंग फिल्म "Jolly LLB 3" अब जल्द ही बड़े परदे पर देखने को मिलने वाली है . इस मूवी के शूटिंग का काम तेजी से बढ़ रहा है.इस फिल्म के कास्ट की बात करे तो लीड रोल में अक्षय कुमार और अरशद कुमार नज़र आने वाले हैं. वही फीमेल लीड में हुमा कुरैशी नज़र आने वाली हैं जिसको खुद हीरोइन ने कन्फर्म किया है .जानकारी हो की "Jolly LLB 2" में एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी लीड रोल में देखे गए थे. जिसमें दोनों ने पति-पत्नी का रोल निभाया था.वही एक बार फिर अक्षय और हुमा  जॉली एलएलबी 3 में  साथ काम करते नजर आने वाले हैं.

"जॉली एलएलबी 2"की अगर बात करे तो उस मूवी में हुमा कुरैशी ने पुष्पा पांडे नाम की एक महिला का किरदार निभाया था.वही अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट में भी हुमा कुरैशी इस नाम के साथ वापसी करने वाली हैं.बता दे की खुद हुमा कुरैशी ने इस फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें सांझा की है .इस फोटो को शेयर करते हुए हुमा कुरैशी ने जानकारी देते हुए लिखा है" वो जॉली एलएलबी 3 का हिस्सा हैं".

बताते चले की 2013 में "Jolly LLB" फिल्म में अमृता राव , सौरभ शुक्ला और अरशद वारसी ने लीड किरदार निभाया था. वही फिल्म में कोर्ट रूम का ड्रामा लोगों को बेहद पसंद आया था. जिसके बाद साल 2017 में "Jolly LLB 2"रिलीज़ हुए इस फिल्म की कहानी भी कोर्ट रूम से और कानून से जुडी हुई थी जहां अक्षय कुमार,अन्नू कपूर, सौरभ शुक्ला और हुमा कुरैशी लीड रोल में थे. वही अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी जल्द दर्शकों को बड़े परदे पर देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म में सबसे मजेदार बात तो यह होगी इस दोनों ही पार्ट लीड एक्टर्स एक दुसरे के साथ काम करते नज़र आएंगे  वो भी एक दुसरे एक खिलाफ . 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image