Daesh NewsDarshAd

केन्द्रीय मंत्री जीतन राम माझी का बड़ा बयान सफेद पोश लोग को नहीं पकड़ती है पुलिस

News Image

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी के एक बयान ने सनसनी फैला दी है माझी ने पटना में कह दिया कि हम सफेद पोस्ट लोग रात में पीते हैं तो उन्हें पकड़ने वाला कोई नहीं है जबकि गरीब थोड़ा भी पीता है तो उन्हें पकड़ा जाता है

 शराबबंदी पर जीतन राम मांझी का एक बड़ा बयान सामने आ गया है

 उन्होंने कहा कि गरीब लोगों को पीने के बाद पकड़ा जा रहा है लेकिन दूसरी तरफ हजारों लीटरजो तस्करी कर रहा है उसे छोड़ा जा रहा है. 

 मांझी बड़ा बयान सामने आया है माझी ने एकाएक शराबबंदी पर ब्यान दे दिया है कि हम सभी सफेद पोश लोग रात में शराब पीते हैं तो उन्हें नहीं पकड़ा जा रहा है. उन्होंने एक बार फिर शराबबंदी कानून में संशोधन की बात उठा दी है. 

 जीतन राम मांझी ने एक बार फिर राहुल गांधी पर हमला बोला है कि राहुल गांधी देशद्रोही कम कर रहे हैं और देश में जो बात होती है उन्हें ले जाकर  विदेश में बोलते हैं वह देशद्रोही कम कर रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होने चाहिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व गुरु के तौर पर काम कर रहे हैं लेकिन राहुल गांधी देश विरोधी बात करते हैं. उन पर किसी हालत में कार्रवाई होनी चाहिए

 ममता बनर्जी के इस्तीफा के सवाल पर कहा कि ममता बनर्जी अभी इस्तीफा की बात क्यों कर रही हैं ममता बनर्जी को थोड़ा भी अगर सेंस होता तो 2 महीना पहले ही उनका इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि महिला के खिलाफ वह काम हुआ था वह बचने के लिए नाटक कर रही हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image