Daesh NewsDarshAd

सारण में रोहिणी आचार्या के खिलाफ लालू यादव ने भरा पर्चा, क्या है मामला ?

News Image

Lok Sabha Election 2024 में सारण सीट पर Lalu Yadav की बेटी Rohini Acharya और BJP सांसद Rajeev Pratap Rudi के बीच कड़ी टक्कर से यह Bihar की हॉट सीट बन गई है. लालू-राबड़ी अपनी बेटी की जीत के लिए सारण में पसीना बहा रहे हैं तो BJP ने भी पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच लालू प्रसाद यादव नाम के एक निर्दलीय प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल कर चुनाव को और भी दिलचस्प बना दिया है. 

रोहिणी के खिलाफ लालू यादव ! 


सारण के मढौरा अंतर्गत राहीमपुर निवासी लालू प्रसाद यादव पंचायत वार्ड से लेकर राष्ट्रपति तक का चुनाव लड़ चुके हैं. उन्होंने MLA का भी चुनाव लड़ा है. हालांकि उन्हें अभी तक किसी भी चुनाव में जीत नहीं मिली लेकिन इस बार वो कह रहे हैं जीत पक्की है. लालू प्रसाद यादव इससे पहले 2014 और 2019 में सारण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं. दोनों बार उन्हें काफी कम वोट मिले, जिस कारण इन्हें अपनी जमानत भी गंवानी पड़ी है. 

जीत का कर रहे हैं दावा 

करीब 45 वर्षीय इंटर पास लालू प्रसाद यादव को चुनाव लड़ने का शौक है. सवाल पूछे जाने पर निर्दलीय लालू कहते हैं कि सारण की जनता ने राजीव प्रताप रूडी को देख लिया है. उससे पहले RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद को भी आजमा लिया है. इस बार जनता निश्चित रूप से मुझे मौका देगी. उन्होंने कहा कि रोहिणी आचार्य नई आई है. मुझे सभी लोग जानते हैं. परिणाम चाहे जो भी हो लेकिन निर्दलीय लालू प्रसाद यादव के नामांकन से खलबली जरुर मच गई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image