Daesh NewsDarshAd

मोमो खाने को लेकर हुए विवाद के बाद युवक को पीट-पीटकर मार डाला, 5 गिरफ्तार

News Image

खबर बिहार के गया जिले से है जहां कुछ दिन पहले आदित्य कुमार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद मृतक के परिजनों का जबरदस्त आक्रोश देखने के लिए मिला था. बीच सड़क पर मृतक का शव रख कर जमकर बवाल काटा गया था. वहीं, इस मामले में पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई थी, जिसके बाद आखिरकार बड़ी सफलता हाथ लगी. दरअसल, पुलिस ने मामले में बड़ा खुलासा किया है. 

इसके साथ ही 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बताया गया कि, मोमो खाने को लेकर ही आदित्य की हत्या कर दी गई थी. दरअसल, आदित्य की हत्या मोमो खाने के दौरान कुछ युवकों से बगझग हो गई थी, जिसके बाद सभी ने आदित्य कुमार की हत्या करने की योजना बनाई और मौका मिलते ही उसकी पिट-पिटकर हत्या कर दी. गिरफ्तार पांच युवकों में से तीन नाबालिग भी शामिल हैं. इसकी जानकारी सिटी एसपी हिमांशु ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी.

सिटी एसपी हिमांशु ने बताया कि, बीते 1 अगस्त को आदित्य की कुछ युवकों के साथ मोमो खाने के दौरान बगझग हो गई थी. इसके बाद सभी ने आदित्य की हत्या की योजना बनाई और तीन दिन के बाद वह जब रात में अकेला पाया गया तो सभी ने उसे पड़कर बीच रास्ते में ही पीट-पीटकर जान ले लिया. सिटी एसपी हिमांशु ने बताया कि, हर चौक चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से सभी की पहचान की गई है. गिरफ्तार पांच युवकों में से तीन नाबालिग भी हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image