Daesh News

साइकिल पर नजर आए तेज प्रताप: गांधी जयंती के अवसर पर समर्थकों के साथ निकाली साइकिल यात्रा

वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर साइकिल पर नजर आए. गांधी जयंती के अवसर पर उन्होंने साइकिल यात्रा निकाली. तेज प्रताप सबसे पहले पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास से साइकिल पर सवार होकर अपने आवास तक गए. वहां से तेज प्रताप छात्र राजद भारत और उनके संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ता के साथ साइकिल यात्रा पर निकले.

तेज प्रताप यादव अपने आवास 3एम स्टैंड रोड से निकलकर साइकिल चलाते हुए जननायक जयप्रकाश नारायण के आवास तक तक पहुंचे. इस बीच उन्होंने अपने आवास के निकट एक म्यूजियम में पेड़ लगाया. उसके बाद वीर चंद पटेल मार्ग से होते इनकम टैक्स, डाक बंगला, एग्जिबिशन रोड होते हुए कदम कुआं तक गए. मिलर हाईस्कूल में भी वृक्षारोपण किया.

तेज प्रताप गांधी मैदान भी पहुंचे, जहां उन्होंने गांधी जी के मूर्ति पर माल्यार्पण किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज गांधी जयंती है. इसके लिए हम पूरे देश के लोगों खासकर बिहार और महागठबंधन जो हमारा इंडिया गठबंधन है, सभी को इसकी बधाई देते हैं. गांधी जी से हम प्रेरणा लेते हैं. पर्यावरण को बचाने का संकल्प लेते हैं.

तेज प्रताप ने कहा कि गांधी जयंती पर पर्यावरण बचाने का संकल्प लिया है. साइकिल चलाओ और पर्यावरण बचाओ ये हमारा नारा है. हमलोगों का सिर्फ एक ही लक्ष्य है पर्यावरण बचाना. बिहार के एक-एक जिला में जाएंगे. वहां साइकिल चलाएंगे, वृक्षारोपण करेंगे और लोगों को पर्यावरण बचाने का संदेश देंगे.

तेज प्रताप यादव ने आगे कहा कि अगर आपको फिट रहना है तो मेहनत करना होगा. फिट रहने के लिए आपको साइकिल चलाना होगा. उन्होंने ये भी कहा कि कोई पॉलिटिकल कार्यक्रम नहीं है, अगर बीजेपी के लोगों को भी साइकिल चलाना है, वृक्षारोपण करना है तो जुड़ सकते हैं.