Daesh NewsDarshAd

थाने में महिला एसआई के साथ किया ग़लत काम, बनाया अश्लील वीडियो, प्रेग्नेंट होने पर किया शादी से इनकार

News Image

पटना के जक्कनपुर थाना कैंपस में महिला एसआई का यौन शोषण किए जाने का मामला हाल के दिनों में सामने आया है। दरसल जक्कनपुर थाने में तैनात दलित महिला दरोगा ने जक्कनपुर थानाध्यक्ष सुदामा कुमार सिंह पर यौन शोषण और मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित दरोगा ने पटना के एस सी एसटी थाना में दिए गए लिखित शिकायत में बताया है कि उस समय के तत्कालीन थानाप्रभारी सुदामा कुमार ने न्यूड वीडियो बनाकर पीड़िता को ब्लैकमेल करते थे। इस दौरान वह गर्भवती भी हुई तो उसका गर्भपात करवा दिया गया। हालांकि मामला दर्ज होते ही पीड़ता का मेडिकल के लिए पटना के pmch भेजा गया है ।

पीड़ित दलित महिला दरोगा ने जक्कनपुर थाने में दरोगा पद पर पदस्थापित है। पीड़िता ने अपने लिखित शिकायत में बताया है कि जक्कनपुर थानाध्यक्ष सुदामा कुमार ड्यूटी और अन्य काम के लिए उसे प्रताड़ित किया करते थे साथ ही साथ जक्कनकुर थानाध्यक्ष पीड़ता को अपने आवास पर आने के लिए दबाव बनाने लगे । पीड़ित महिला दरोगा ने बताया है कि वह कहते थे और मेरे कहने के अनुसार काम किया करो, नहीं तो काम में लापरवाही के आरोप में तुम्हे सस्पेंड करवा दूंगा ।

जक्कनकुर थानाध्यक्ष ने महिला दरोगा का बनाया था अश्लील वीडियो ।

पीड़ता महिला दरोगा ने पटना के एससी एसटी थाना में दिये गए लिखित आवेदन में यह बताया है कि जक्कनपुर थानाध्यक्ष यह धमकी देते थे कि मेरी पहुंच पुलिस विभाग के सभी सीनियर अफसरों से है और अगर तुमने मेरी बात नही मानी तो मैं तुम्हारा कैरियर बर्बाद कर दूंगा । पीड़ता ने बताया है कि मै नौकरी बचाने के डर से उनके आवास पर चली गई। सुदामा कुमार के आवास पर पहुचने के बाद उन्होंने मुझे कॉफी पीने के लिए कहा। मैं कॉफी पी ली। इसके बाद वह सोफे पर ही बेहोश हो गई और जब वह जगी तो उसने खुदको और सुदामा कुमार को कमरे के पलंग पर बिना कपड़ों के देखा ।

इस घटना की शिकायत जक्कनकुर थाना की महिला दरोगा ने SC-ST थाने में लिखित शिकायत की है, पीड़ता के लिखित आवेदन के आधार पर एससी एसटी थाना ने जक्कनपुर थानाध्यक्ष पर एफआईआर दर्ज कर ली है। 

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एससी एसटी थानेदार राजकुमार ने बताया कि उस समय के जक्कनपुर थनानेदार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन जारी है ।

प्रेग्नेंट होने पर जक्कनपुर थानाध्यक्ष ने करवाया था गर्भपात ।

पीडत महिला दरोगा ने एससी एसटी थाने में दिए अपने लिखित आवेदन में बताया है कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उस समय के तत्कालीन थानेदार सुदामा कुमार सिंह ने उसके साथ जक्कनपुर थाना परिसर स्थित आवास में शारीरिक संबंध बनाते थे । अश्लील वीडियो के वायरल होने के डर से पीड़िता ने इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी। इसी बीच पीड़िता गर्भवती हो गई। 15 सितंबर 2023 को सुदामा सिंह ने उसका गर्भपात भी करवाया और उसे चुप रहने की धमकी दी हालांकि उसने हिमात जुटाकर अब उस समय के तत्कालीन थानेदार सुदामा कुमार सिंह पर पटना के एससी एसटी थाने में सुदामा सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है और मामले को दर्ज कर एससी एसटी थानेदार ने मंगलवार को पीड़िता का मेडिकल करवाने के लिए पटना के पीएमसीएच भेजा.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image