Daesh NewsDarshAd

पटना के मनेर थाना क्षेत्र में गंगा में डूबी मां-बेटी..

News Image

Danapur- राजधानी पटना से सटे मनेर थानाक्षेत्र के खासपुर गांव के गंगा नदी में मां बेटी डूब गई।इधर घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।जिसके बाद एसडीआरएफ़ की टीम मौके पर पहुंचकर दोनो की तलाश में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार मनेर थानाक्षेत्र के खासपुर गांव निवासी खुशबू कुमारी कर्मा पूजा का झुर बहाने के अपने मां के साथ गंगा नदी गई थी।इसी दौरान बेटी का पैर फिसला गया जिसके बाद वो गंगा नदी के समा गई।इधर बचाने के लिए मां लक्ष्मी देवी खुद गंगा नदी के कूद पड़ी लेकिन गंगा नदी में पानी के बहाव होने के कारण दोनो डूब गई।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचकर तुरंत पुलिस और एसडीआरएफ को सूचना दिया गया है जिसके बाद डूबे हुए मां बेटी की तलाश में एसडीआरफ़ की टीम जुटी हुई है।

इधर मनेर थाना  की पुलिस ने बताया की सूचना मिली थी की मनेर थानाक्षेत्र के खासपुर गांव के गंगा नदी घाट पर मां बेटी डूब गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम और एसडीआरएफ की टीम पहुंची है।फिलहाल सुबह से दोनो की तलाश कर रही है।दोनो की पहचान भी हुई है दोनो मां बेटी खासपुर गांव के ही थे.दोनो कर्मा पूजा का झुर बहाने के लिए आई हुई थी।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image