Daesh News

दिल्ली-यूपी समेत 6 राज्यों में NIA की छापेमारी, कई संदिग्ध को हिरासत में लिया

इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां, दिल्ली-यूपी समेत देश के कुल 6 राज्यों में नेशनल जांच एजेंसी के द्वारा छापेमारी की जा रही है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी की ये रेड पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के ठिकानों पर डाली जा रही है. उत्तर प्रदेश के अलावा दिल्ली, राजस्थान, तमिलनाडु और महाराष्ट्र जैसे राज्यों में कई ठिकानों पर एनआईए की ताबड़तोड़ दबिश चल रही है. खबर यह भी है कि, कई संदिग्ध को अब तक हिरासत में लिया गया है.

महाराष्ट्र में 5 ठिकानों पर छापेमारी 

खबर की माने तो, एनआईए ने महाराष्ट्र के कई जिलों में लगभग पांच स्थानों पर छापेमारी की. मुंबई, ठाणे, नवी मुंबई जैसे इलाकों में जांच एजेंसी ने सर्ज ऑपरेशन चलाया. अब्दुल वाहिद शेख के विक्रोली आवास के अलावा, एनआईए टीम ने भिवंडी, मुंब्रा और महाराष्ट्र के कई अन्य जिलों में 5 से 7 लोकेशन की तलाशी ली जा रही है. सूत्रों के मुताबिक, कई पंजीकृत संगठनों और संचालकों पर एक नए नाम के तहत पीएफआई को फिर से स्थापित करने और संदिग्ध गतिविधियों और धन उगाहने वाले कार्यों में शामिल होने का संदेह है.

राजस्थान-यूपी-तमिलनाडु में भी रेड

राजस्थान के कई इलाकों में एनआईए की बड़ी कार्रवाई जारी है. टोंक, कोटा, गंगापुर में NIA ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. राजस्थान में देर रात से एनआईए की टीम दबिश कर रही है. कई संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. यूपी के बाराबंकी में छापेमारी एनआईए की छापेमारी चल रही है. पुरानी दिल्ली के थाना हौज काजी इलाके के बल्लीमारान में NIA की रेड जारी है. पुरानी दिल्ली की मुमताज नाम की बिल्डिंग है जहां छापेमारी जारी है. बल्लीमारान की गली कासिम जान में रेड चल रही है. यूपी के बाराबंकी में छापेमारी चल रही है. इसके अलावा तमिलनाडु के मदुरै में एनआईए की रेड चल रही है.