Daesh NewsDarshAd

लालूजी ने 9 बच्चे पैदा किए, नीतीशजी बतायें पलटी मार कर उन्होंने कितनी सरकारें पैदा की- सलमान

News Image

PATNA- लालू यादव ने तो 9 बच्चे पैदा किए हैं, ये तो सबको पता है, पर आप बताइये कि अपने कितनी सरकारें पैदा की है. जब मन होता है, पलटी मार कर नई सरकार बना लेते हैं-ये तीखा सवाल कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने बिहार के CM नीतीश कुमार से की है.

पटना के सदाकत आश्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सलमान खुर्शीद ने कई मुद्दों पर बात की.एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अक्सर ही अपनी जनसभाओं में लालू यादव के परिवार वाद पर हमला करते रहते हैं. यही नहीं, यहां तक कहते हैं कि बेटा की चाहत में सात बेटियों को जन्म दिया. 

ये बाते सब जानते हैं कि लालूजी को 9 बच्चे है, पर नीतीशजी को बताना चाहिए कि उन्होंने कितनी सरकार पैदा कर दी है. जब मन होता है पाला बदल लेते हैं.इसके साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि हर फेज के मतदान के बाद यह समझ में आ रहा है कि एक बड़ा परिवर्तन के लिए देश तैयार है. उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र को संकल्प पत्र करार देते हुए कहा कि बिहार में भी बदलाव होगा.जिस देश का नौजवान निराश हो जाए उस देश का विकास नहीं हो सकता. कांग्रेस की सरकार आने पर नौजवानों को नौकरियों के साथ रोजगार की व्यवस्था की जाएगी.

 पीएम मोदी के  महिलाओं से मंगलसूत्र लेने के बयान पर उन्होंने कहा कि  मोदीजी सुन लें जब महिलाओं के मंगलसूत्र की बात आएगी तो हर कांग्रेसी अपनी जान न्योछावर करने को तैयार है. आज कहा जा रहा है कि मंदिरों में ताले लगा दिए जाएंगे, तो यह कहने वाले सुन ले कांग्रेस हर धर्म का सम्मान करती है. मोदी भगवान में बटवारा और पक्षपात करवा रहे हैं.

 सलमान खुर्शीद चुनावी अभियान 2024 के तहत आज पटनासिटी भी पहुँचे।इस दौरान सबसे पहले मितन घाट स्थित खानकाह  एब बार गाहे तकिया शरीफ में चादर पोशी की जिसके बाद पटना साहिव गुरुद्वारा पहुँच मत्था टेका।सलमान खुर्शीद इंडी गठबंधन पटना साहिव उम्मीदवार अंशुल अभिजीत के  चुनावी अभियान में शामिल होने के लिए पहुँचे है।


  मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कॉंग्रेस मेनोफेस्टो के बारे में बताया।उन्होंने कहा कि देश का झुकाव कॉंग्रेस के तरफ है।कॉंग्रेस देश मे रोजगार की बात करती है।किसानों के msp  उनके मेहनत मजदूरी का सही पैसा मिल सके।।आम इंसान को एक छत नसीब हो सके इसकी बात करती है।बही पीएम मोदी के सवाल पर की लगातार उनका बिहार दौरा हो रहा है 400 पार क़ई बात कर रहे है तब उन्होंने कहा कि  बो चार सौ क्या छह सौ पार कर ले कुछ नही होने बाला है।पीएम जो कहते है वो कर के दिखाए तो हम जाने।

  पटना सिटी से मुकेश की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image