Daesh News

नरेंद्र मोदी का बिहार दौरा 4 अप्रैल को

*प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली चुनावी सभा जमुई में 4 अप्रैल को होगी शाहनवाज हुसैन ने दिया जानकारी* 

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रहे  हुसैन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी कन्फ्यूजन पैदा कर रही है. उनके दो मंत्री  पहले से कह रहे हैं कि उनकी भी गिरफ्तारी होने वाली है यह चोर  के दाढ़ी में तिनका वाली कहावत सिद्ध होती है. उन्होंने कहा  लोकसभा चुनाव में कैंडिडेट कैंडिडेट चाहे कोई भी हो ल लोग मोदी के नाम पर वोट करने जा रहे हैं .प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किए गए कामों और उनकी उपलब्धियां जनता को प्रेरित कर रही है .

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कदम 4  अप्रैल को बिहार में पड़ने वाले हैं. जब मोदी का कदम बिहार के धरती पर पड़ेगा तो इंडिया एयरलाइंस बिखर जाएगा. 4 तारीख को जमुई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सभा होगी .

शाहनवाज हुसैन ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए  कहा कि बिहार में हम भी उद्योग मंत्री थे हमने जो काम किया तो निश्चित तौर पर उसका नेतृत्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर रहे थे और उसका श्रेय भी नीतीश कुमार को ही मिलेगा .अब तेजस्वी जी शिक्षकों को नौकरी देने की बात कर रहे हैं , उस समय शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर थे तो  चंद्रशेखर और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोई उपलब्धि नहीं थी और उपमुख्यमंत्री ने नौकरी दे दिया यह तो हस्यदपद है . वह नौकरी देने का पूरा श्रेय तो नीतीश कुमार को ही जाएगा क्योंकि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में ही सारी बहालियां हुई है.