Daesh NewsDarshAd

परीक्षा केंद्र के बाहर देवर इंतजार करता रहा, और नव नवेली भाभी प्रेमी के संग हुई फरार

News Image

Banka- देवरा परीक्षा केंद्र के बाहर इंतजार करता रहा और भाभी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.. यह मामला बांका के शम्भूगंज थाना क्षेत्र की है.

मिली जानकारी के अनुसार एसएसपीएस महाविद्यालय में बीए पार्ट 3  की परीक्षा देने पहुंची नवविवाहिता अपने पति और ससुराल वालों को धोखा देकर प्रेमी के संग फरार हो गई। इस घटना में पीड़ित पक्षों ने भागलपुर जिले के अकबरनगर पैन निवासी युवक अभिषेक कुमार के खिलाफ थाने में शिकायत की है। दरअसल, बांका के ककवारा की नवविवाहिता बीए पार्ट -3 की परीक्षा देने देवर के साथ शंभुगंज आई थी नवविवाहिता परीक्षा केंद्र के अंदर प्रवेश कर गई। इसके बाद उसका देवर पास के पेट्रोल पंप के नजदीक जाकर बैठ गया। जब परीक्षा समापन की अंतिम घंटी बज गई तो देवर भाभी को परीक्षा केंद्र से बाहर निकलने का इंतजार करने लगा। जब काफी देर बाद भी उसकी भाभी नहीं आयी तो देवर खोजने परीक्षा केंद्र पहुंच गया। लेकिन वहां उसे नवविवाहिता भाभी नहीं मिली। इसके बाद उसने घर कर वालों को इसकी सूचना दी। इसके बाद पता चला कि अभिषेक के साथ वह फरार हो गई है। 

युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया कि तीन माह पहले उसके भाई की शादी हुई थी. वहीं शम्भूगंज थाना अध्यक्ष  बृजेश कुमार ने बताया की मामले की जांच की जा रही है.

 बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image