Daesh NewsDarshAd

जमीनी विवाद का केस नहीं उठाया,तो विरोधी ने शिकायतकर्ता को ही जीवन भर के लिए उठा दिया..

News Image

Danapur- राजधानी पटना एवं आसपास के इलाकों में अपराधी घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हुई है. इस कड़ी में दानापुर के शाहपुर थाना अंतर्गत उसरी मे जमीन विवाद का केस नहीं  उठाने पर बदमाशों ने एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी। 

मृतक शाहपुर थाना क्षेत्र उसरी का रहने वाला  सूरज कुमार है. मृतक के पिता संजय कुमार यादव  ने बताया की  सूरज पेंटिंग का काम करता था. ड्यूटी और घर के बीच रास्ते में ही लोगों ने पकड़ कर  मेरे बेटा को पीट-पीट कर मार दिया. पड़ोस  के लाल बाबू श्याम बाबू का बेटा सब मिलकर मार दिया. जमीनी विवाद चल रहा था पहले भी दशहरा में हमारे छोटा बेटा को पकड़ के मारा था बार-बार धमकी देता था कि केस उठाओ नहीं तो खैर नहीं है तुम्हारा. उस समय भी हमने लिखित शिकायत की थी, पर पुलिस में कोई कार्रवाई नहीं की. अब हत्या के बाद पदाधिकारी जांच कर रहे हैं. फॉरेंसिक टीम भी आई थी, पर वे लोग घर छोड़कर फरार हैं.

मृतक का छोटा भाई रवीश कुमार ने बताया कि पिछले साल दशहरा में हमारे साथ भी मारपीट की गई थी. बचन का बेटा था जितेंद्र धर्मेंद्र दिनेश का बेटा था. लाल बाबू था लालबाबू का बेटा था. अकेला देखकर हमको मरने लगा था उस समय भी हमारे पिता ने लिखित आवेदन दिया था.

 शाहपुर थाने के पुलिस ने बताया कि युवक की पीठ पीठ कर हत्या की सूचना के बाद हम लोग घटनास्थल पर पहुंचे हैं और छानबीन कर रहे हैं. मृतक के पिता ने आवेदन दिया है उसे आवेदन के आधार पर हम लोग आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image