Daesh NewsDarshAd

PATNA के मतदाताओं की बल्ले-बल्ले, VOTING के दिन मिलेगी FREE सेवा..

News Image

PATNA- पटना के मतदाताओं के लिए बल्ले बल्ले है.डीएम की पहल के बाद उन्हें मतदान के दिन एक के बाद एक छूट मिलने जा रही है. पटना के मतदाता को वोट देने के लिए पैदल जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि उनके लिए परिवहन का विशेष इंतजाम किया जा रहा है.

 कोई भी मतदाता रैपीडो बुक करके भी फ्री में मतदान करने के लिए जा सकते हैं. रैपीडो संचालक उन्हें घर से ले जाने के साथ ही फिर वोटिंग के बाद उन्हें घर तक पहुंचने भी आएंगे.

 इसको लेकर पटना के डीएम शीर्षत अशोक कपिल ने एक पत्र जारी कर सूचित किया है कि पटना में 1 जून, 2004 को मतदान के दिन मतदाताओं को निःशुल्क परिवहन सेवा प्रदान की जाएगी। मतदाताओं को अपने घर से पोलिंग बुथ तक जाने और फिर वापस घर आने के लिए निःशुल्क परिवहन सेवा उपलब्ध कराई जाएगी। अब रैपिडो ऐप का प्रयोग कर मतदाता अपने घर से पोलिंग स्टेशन और वापस घर आने के लिए फ्री परिवहन सेवा प्राप्त कर सकते हैं। 

 बताते चलें के इस बार लोकसभा चुनाव के दौरान कम मतदान प्रतिशत को देखते हुए पटना के डीएम लोगों में जागरूकता लाने के साथ ही उनके लिए कई तरह की सुविधाओं की भी घोषणा कर रहे हैं.इसको लेकर  सिनेमा घरों में टिकट पर 50% की छूट और मेगालिस शॉप से बेकरी आइटम की खरीद पर 10 प्रतिशत की छूट देने का एलान किया गया।डीएम की पहल पर रेपिडो ने भी बड़ा ऐलान किया है।वह 1 जून को वोटरों मतदान केंद्र तक लाने और वापस पहुंचाने के लिए फ्री सेवा देगा। 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image