Daesh NewsDarshAd

होटल की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा, 2 लड़कियों के साथ 2 लड़के भी गिरफ्तार

News Image

बड़ी खबर गोपालगंज जिले से है जहां सेक्स रैकेट के धंधे का भंडाफोड़ किया गया है. जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. इस मामले में पुलिस ने 2 लड़कियों को गिरफ्तार करने के साथ ही 2 लड़कों को भी गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही जिस होटल में यह धंधा चल रहा था, उसके मालिक को भी हिरासत में ले लिया गया है. बता दें कि, यह पूरा मामला गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र में एनएच-27 बेलवनवा स्थित एक होटल की है. 

वहीं, इस मामले के बारे में बताया गया कि, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि होटल के आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा है. सूचना पाते ही पुलिस होटल में छापेमारी करने के लिए पहुंची. जहां से 2 लड़कियों और लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया. होटल में पहुंचने पर पुलिस ने लड़की और लड़का को आपत्तिजनक हालत में तो देखा ही लेकिन इसके साथ ही इस दौरान उनके बीच शराब भी परोसी जा रही थी. मौके से पुलिस ने करीब 31 बोतल शराब की बरामद किये हैं. 

साथ ही होटल के संचालक को भी हिरासत में ले लिया गया है. होटल के संचालक की पहचान बेलवनवा गांव के नारायण कुशवाहा के बेटे हरेंद्र कुशवाहा के रूप में की गई है. यह भी कहा जा रहा है कि, दोनों जो लड़कियां हैं, वह उत्तर प्रदेश की बताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही इस धंधे से जुड़े अन्य लोगों की भी तहकीकात की जा रही है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image