Daesh NewsDarshAd

रजनीकांत ने राजा भैया से की मुलाकात, 'थलाइवा' को बताया देश का सबसे बड़ा महानायक

News Image

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों यूपी में राजनेताओं के साथ मुलाकात कर रहे हैं. सीएम योगी, अखिलेश यादव के बाद अब रजनीकांत ने प्रतापगढ़ के कुंडा से निर्दलीय विधायक राजा भैया से मुलाकात की है, जिसकी जानकारी राजा भैया ने ट्वीट कर दी है. 

राजा भैया ने इस मुलाकात की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर की. उन्होंने रजनीकांत को मीटिंग के दौरान बाबा विश्वनाथ की विभूति, रामधारी सिंह दिनकर की रश्मिरथी और गोमुख का गंगाजल भी भेंट किया. 

राजा भैया ने ट्वीट किया, "रामायण में "थलाइवा" @rajinikanth का स्वागत करने का सौभाग्य मिला. वे देश के सबसे बड़े महानायक हैं, लेकिन केवल फिल्म जगत में ही नहीं अध्यात्म और भक्ति के क्षेत्र में भी वे उन्नत अवस्था में हैं. उन्हें बाबा विश्वनाथ की विभूति, दिनकर जी की रश्मिरथी और गोमुख का गंगाजल सादर भेंट किया." 

शनिवार को सीएम योगी से की थी मुलाकात

इससे पहले शनिवार को साउथ सुपरस्टार ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने सीएम योगी को झुककर प्रणाम भी किया था. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

रविवार को अखिलेश यादव से मिले 

इसके बाद रविवार को रजनीकांत ने अपने दोस्त और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात की. अखिलेश ने अपनी मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिनमें दोनों को एक दूसरे के साथ बैठकर बातचीत करते और गले लगाते देखा जा सकता है. अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा, "जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं. मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकांत जी को देखकर जितनी खुशी होती थी वो आज भी बरकरार है. हम 9 साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले और तब से दोस्ती है…" 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image