Daesh News

सीएम नीतीश के बाद लालू यादव भी पहुंचे डाक बंगला पूजा पंडाल, साथ में नजर आए शिवानंद तिवारी

बिहार में दुर्गा पूजा की धूम मची है. एक तरफ राजनेता अपने-अपने घरों में माता रानी की पूजा में लीन हैं तो वहीं दूसरी ओर पटना के प्रसिद्ध डाक बंगला दुर्गा पूजा पंडाल के दर्शन करने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे. उसके ठीक बाद देर शाम लालू यादव ने भी माता के दरबार में हाजिरी लगा दी. 

काले टी शर्ट में माथे पर तिलक लगाए राजद सुप्रीमो लालू यादव डाक बंगला क्रॉसिंग स्थित दुर्गा पूजा पंडाल में प्रार्थना करते दिखे. उन्होंने माता को पुष्पांजलि अर्पित की. उनके साथ राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मौजूद रहे. लालू के पहुंचते ही उनसे मिलने वालों की भीड़ लग गई. लालू ने दर्शन के बाद पत्रकारों से कहा कि उन्हें माता ने बुलाया था, वे आशीर्वाद लेने के लिए यहां आए हैं.

लालू ने की पूजा

लालू यादव ने इस दौरान मंत्रोच्चार के साथ माता रानी की पूजा-अर्चना की. उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. उनके साथ लगातार राजद नेता शिवानंद तिवारी बने रहे. लालू यादव के डाक बंगला पहुंचते ही मीडिया के लोग आ गए. वहीं आम लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उतावले दिखे. काले टी शर्ट में लालू यादव मुस्कुरा कर लोगों से बातचीत कर रहे थे. उनके साथ सोफे पर शिवानंद तिवारी भी बैठे हुए थे.

नीतीश भी पहुंचे पंडाल

इससे पूर्व डाक बंगला क्रॉसिंग स्थित दुर्गा पूजा पंडाल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने सहयोगी मंत्री विजय कुमार चौधरी के साथ पहुंचे थे. उन्हें वहां पूजा समिति की ओर से अंग वस्त्र प्रदान किया गया. नीतीश कुमार और विजय चौधरी को पूजा समिति के लोगों की ओर से सम्मानित किया गया. बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद भी पूजा पंडाल में पहुंचे थे.

श्रीकृष्ण सिंह की जयंती मनाई गई

उधर, आज राजद कार्यालय में भी गहमागहमी रही. बिहार के पहले मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की जयंती मनाई गई. समारोह की अध्यक्षता पार्टी के उपाध्यक्ष वृषिण पटेल ने की. पार्टी नेताओं ने उनके बारे में अपनी यादों को साझा किया. उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण बाबू ने बिहार में विकास के कार्यों पर हमेशा ध्यान दिया. कार्यक्रम में उनकी जयंती पखवाड़ा मनाने पर सहमति बनी.