Daesh News

RJD विधायक का BJP पर बड़ा हमला, कहा- 'अयोध्या में ब्लास्ट करवा देंगे और कहेंगे कि पाकिस्तान के आतंकवादियों ने किया'

बिहार के गया में महागठबंधन से राजद विधायक अजय यादव उर्फ रंजीत यादव ने विवादित बयान दिया है. एक ओर राम मंदिर में रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा की तिथि नजदीक आ रही है तो दूसरी ओर इंडिया गठबंधन के नेताओं के द्वारा कई तरह के अनर्गल बयान भी दिए जा रहे हैं. इसके बीच बिहार से राजद विधायक अजय यादव उर्फ रंजीत यादव ने कहा है कि, बीजेपी अयोध्या में जितनी भीड़ जमा कर रही है, अपने ही लोगों से ब्लास्ट करवा देगी और कहेगी कि पाकिस्तान के आतंकवादियों ने ब्लास्ट किया है.

'अयोध्या में ब्लास्ट करवा देंगे और कहेंगे कि पाकिस्तान के आतंकवादियों ने किया'

बता दें कि, बिहार के राजद विधायक अजय यादव उर्फ रंजीत यादव के इस बयान से सियासी हलचल बढ गई है. रंजीत यादव ने गया के नीमचक बथानी प्रखंड क्षेत्र में एक कार्यक्रम के दौरान कई तरह के विवादित बोल बोले. राजद विधायक रंजीत यादव ने यहां तक कहा कि, अयोध्या में जितनी भीड़ बीजेपी के लोगों द्वारा जमा की जा रही है. अपने ही लोग से ब्लास्ट करवा देंगे और फिर कहेंगे कि पाकिस्तान के आतंकवादियों के द्वारा ब्लास्ट किया गया है. इसका दोष मुसलमानों पर मढा जाएगा. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि यह घटना हो भी सकती है या नहीं भी हो सकती है.

पीएम मोदी पर भी साधा निशाना

वहीं, अयोध्या में ब्लास्ट को लेकर विवादित बोलने के अलावे राजद विधायक रंजीत यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी विवादित दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, हम लोग टैक्स देते हैं. हम लोगों के टैक्स के पैसे को राम मंदिर में लगाया गया है और बीजेपी वाले वाहवाही लूट रहे हैं. कह रहे हैं कि हमने राम मंदिर बनवा दिया. क्या यह पैसा उनके घर से लाया गया था. रंजीत यादव पीएम के निजी जीवन को लेकर भी विवादित बोल बोलते रहे.

'बीजेपी में जो गया वह पवित्र हो गया'

राजद विधायक रंजीत यादव ने यह भी कहा कि, बीजेपी में जो गया वह गंगा स्नान कर पवित्र हो गया और बाकी सब ठीक नहीं है. हम लोग भी सनातन धर्म से हैं और पूजा-पाठ करते हैं, तो ऐसे में जो बीजेपी में गया, वहीं गंगा स्नान कर पवित्र कैसे हो सकता है. गौरतलब हो कि, विधायक रंजीत यादव बिहार के पूर्व बाहुबली विधायकों में से एक रहे राजेंद्र यादव के पुत्र हैं. वहीं, राजेंद्र यादव की पत्नी भी विधायक आरजेडी से थी, जिन्हें एक हत्या के मामले में सजा हुई थी और उनकी मौत बीमारी के कारण हो गई थी. इस तरह से बिहार के पूर्व बाहुबली विधायक राजेंद्र यादव के विधायक बेटे रंजीत यादव ने ब्लास्ट और पीएम मोदी पर विवादास्पद बयान बोलकर राजनीतिक पारा बढ़ा दिया है.

गया से मनीष कुमार की रिपोर्ट